नए साल के जश्न में देह व्यापार का पर्दाफाश, चार दोस्तों ने बुलाई कॉल गर्ल

bhopal

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित मिसरोद थाना पुलिस ने एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए एक युवती और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर फ्लैट में छापेमारी की जहां से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Bhopal Mp Police Raid On Sex Racket In Bhopal On New Year Party :

यह है पूरा मामला

नये साल के जश्न के लिए चार दोस्तों ने मिलकर 14 हजार रुपये में कॉलगर्ल को बुलाया। शनिवार से ही यह लड़की उनके साथ थी। मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया।

चारों आरोपी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं और बचपन के दोस्त हैं। फ्लैट बागसेवनिया निवासी 39 वर्षीय कपिल रावत के नाम पर है। पूछताछ में कपिल ने अन्य आरोपियों के नाम गुलाब सिंह राय(48), दीपचंद मैथ्यू (45) और संतोष बाबू (47)बताया। बता दें कि मौके से पकड़ी गई 20 वर्षीय कॉल गर्ल करोंद की रहने वाली है। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए 24 घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ और वह यहां पर शनिवार 12 बजे आई थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित मिसरोद थाना पुलिस ने एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए एक युवती और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर फ्लैट में छापेमारी की जहां से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।यह है पूरा मामलानये साल के जश्न के लिए चार दोस्तों ने मिलकर 14 हजार रुपये में कॉलगर्ल को बुलाया। शनिवार से ही यह लड़की उनके साथ थी। मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया।चारों आरोपी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं और बचपन के दोस्त हैं। फ्लैट बागसेवनिया निवासी 39 वर्षीय कपिल रावत के नाम पर है। पूछताछ में कपिल ने अन्य आरोपियों के नाम गुलाब सिंह राय(48), दीपचंद मैथ्यू (45) और संतोष बाबू (47)बताया। बता दें कि मौके से पकड़ी गई 20 वर्षीय कॉल गर्ल करोंद की रहने वाली है। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए 24 घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ और वह यहां पर शनिवार 12 बजे आई थी।