1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भोपाल: साई सेंटर में कोरोना का भयानक प्रकोप, 24 एथलीट समेत 36 लोग संक्रमित

भोपाल: साई सेंटर में कोरोना का भयानक प्रकोप, 24 एथलीट समेत 36 लोग संक्रमित

कोरोना की पहुंच अब करीब करीब हर जगह हो गई है। ये बिमारी तेजी से अपना पैर भारत के सभी राज्यों में पसार रही है। अपने अब तक के सबसे भयानक और चौथे चरण में इस बिमारी ने अपना कदम भोपाल के भारतीय खेल प्राधिकरण के कर्यालय में भी रख दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

भोपाल। कोरोना की पहुंच अब करीब करीब हर जगह हो गई है। ये बिमारी तेजी से अपना पैर भारत के सभी राज्यों में पसार रही है। अपने अब तक के सबसे भयानक और चौथे चरण में इस बिमारी ने अपना कदम भोपाल के भारतीय खेल प्राधिकरण के कर्यालय में भी रख दिया है। जहां 24 ए​थलीट समेत 36 लोग कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं। इसमें एक खबर राहत देने वाली है वो ये है कि इन खिलाड़ियों में से कोई भी खिलाड़ी ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाला नहीं है।

पढ़ें :- Karnataka News : कर्नाटक विधानसभा उपाध्यक्ष आनंद ममानी का निधन, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पहुंचे अस्पताल श्रद्धांजलि अर्पित की

सूत्रों के ​हवाले से ये सूचना प्राप्त हुई है कि ​बीतें कुछ दिनों पहले ही इन खिलाड़ियों की जांच दो—दो बार कराई गई थी। दो राउंड में हुए जांच के बाद 24 एथलीट समेत 12 कर्मचारी भी संक्रमित पाये गये। कोरोना वायरस से ग्रस्त सभी खिलाड़ियों को वहां के एक अस्पताल में एहतियात के तौर पर भर्ती कराया गया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...