बीएचयू छात्रसंघ चुनाव के लिए ऑनलाइन नामांकन

Bhu Student Union Election 2016 17

वाराणसी: वाराणसी छात्रसंघ चुनाव में हंगामे और बवाल के मद्देनजर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ प्रशासन ने अनोखी पहल की है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए छात्रसंघ चुनाव के नामांकन प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया है। छात्रसंघ चुनाव 2016-17 के लिए छात्र अलग अलग पदों के लिए ऑनलाइन नामांकन कर रहे है। इस छात्र संघ चुनाव में छात्रों को पहली बार नोटा का प्रयोग करने का मौका भी मिलेगा। काशी विद्यापीठ प्रशासन का यह प्रयोग सफल हो जाता है तो अन्य विश्वविद्यालय के लिए यह नजीर बन जायेगा।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने प्रत्याशियों की मदद के लिए हेल्पलाइन भी जारी की है ताकि किसी तरह की परेशानी होने पर प्रत्याशियों की मदद की जा सके। आवेदन आज सुबह 6 बजे से ही शुरू है जो शाम 6 बजे तक चलेगी। विश्विद्यालय के इस अनोखे पहल से विश्वविद्यालय में शांति का माहौल है और छात्र भी आसानी से अपना नामांकन कर पा रहे है। इस प्रक्रिया की सबसे ख़ास बात यह है की इसमें फॉर्म के रद्द होने के आसार बहुत ही काम है।

वाराणसी: वाराणसी छात्रसंघ चुनाव में हंगामे और बवाल के मद्देनजर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ प्रशासन ने अनोखी पहल की है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए छात्रसंघ चुनाव के नामांकन प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया है। छात्रसंघ चुनाव 2016-17 के लिए छात्र अलग अलग पदों के लिए ऑनलाइन नामांकन कर रहे है। इस छात्र संघ चुनाव में छात्रों को पहली बार नोटा का प्रयोग करने का मौका भी मिलेगा। काशी विद्यापीठ प्रशासन का यह प्रयोग सफल हो…