शादी से पहले सेक्स पर ‘टॉयलेट’ की एक्ट्रेस बोली- कोई बड़ी बात नहीं सब करते हैं

bhumi

Bhumi Pednekar On Premarital Sex

मुंबई। बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद चर्चा में आई भूमि पेडनेकर ने मेरिटल लाइफ और शादी से पहले सेक्स संबंधो को लेकर अपनी बेबाक राय रखी है। एक शो के दौरान भूमि ने शादी से पहले रिलेशनशिप को लेकर कहा, “ये कोई बड़ी बात नहीं है, शादी से पहले सेक्स को हम छिपा कर करते हैं। हमने इसका हौवा बना रखा है।” भूमि ने कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप।

भूमि ने कहा, सेक्स शब्द से हम लोग निगेटिव हो जाते हैं। हमेशा लड़कियों को कहा जाता है कि अपोजिट सेक्स से डरो। लड़का, लड़की दोस्त नहीं हो सकते। हिंदुस्तान बदल रहा है, सेक्स शब्द के साथ अटैच गंदगी को हटाना चाहिए।

हाल ही में भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में नजर आई। ये फिल्म कमाई के लंबे ग्राफ को छू चुकी है। इसके बाद भूमि की एक और फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है ‘शुभ मंगल सावधान’ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के संग में उनके पुराने कलाकार आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेमकथा' के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद चर्चा में आई भूमि पेडनेकर ने मेरिटल लाइफ और शादी से पहले सेक्स संबंधो को लेकर अपनी बेबाक राय रखी है। एक शो के दौरान भूमि ने शादी से पहले रिलेशनशिप को लेकर कहा, "ये कोई बड़ी बात नहीं है, शादी से पहले सेक्स को हम छिपा कर करते हैं। हमने इसका हौवा बना रखा है।" भूमि ने कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर…