बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने जीता ये इंटरनेशनल अवॉर्ड, शेयर की PHOTO

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने जीता ये इंटरनेशनल अवॉर्ड, शेयर की PHOTO
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने जीता ये इंटरनेशनल अवॉर्ड, शेयर की PHOTO

मुंबई। दिखने में एक मोटी लड़की के किरदार से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आज एक कामयाब कलाकार बन चुकी हैं। टॉयलेट, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से भूमि ने बहुत कम समय में दर्शकों का दिल जीत लिया। हाल ही में उन्हें साउथ कोरिया में आयोजित फिल्म फेस्टिंवल में इंटरनेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया।

Bhumi Pednekar Recieves First International Award In Busan International Film Festival :

बता दें कि साउथ कोरिया में आयोजित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबवल में भूमि पेडनेकर को फेस ऑफ एश‍िया अवॉर्ड से नवाजा गया। भूमि ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इंटरनेशनल अवॉर्ड जीतने पर मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा, ‘मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा काम बुसान में दर्शकों ओर आलोचकों को पसंद आया। ये मेरी पहली अंतरराष्ट्रीय जीत है इसलिए मुझे गर्व है। मुझे हमेशा ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा रही है जो कुछ महत्वपूर्ण बात बताता हो। और अब तक मैंने अपने पूरी ईमानदारी से काम किया है। मैं ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनना चाहूंगी जो भविष्य में भी याद किया जाएगा।’


फिलहाल भूमि इन दिनों कई सारी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं। अब जल्द ही वो सांड की आंख, पति-पत्नी और वो, भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप, डॉली किटी और वो चमकते सितारे फिल्म पर्दे पर नजर आएगी।

मुंबई। दिखने में एक मोटी लड़की के किरदार से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आज एक कामयाब कलाकार बन चुकी हैं। टॉयलेट, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से भूमि ने बहुत कम समय में दर्शकों का दिल जीत लिया। हाल ही में उन्हें साउथ कोरिया में आयोजित फिल्म फेस्टिंवल में इंटरनेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। बता दें कि साउथ कोरिया में आयोजित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबवल में भूमि पेडनेकर को फेस ऑफ एश‍िया अवॉर्ड से नवाजा गया। भूमि ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इंटरनेशनल अवॉर्ड जीतने पर मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा, 'मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा काम बुसान में दर्शकों ओर आलोचकों को पसंद आया। ये मेरी पहली अंतरराष्ट्रीय जीत है इसलिए मुझे गर्व है। मुझे हमेशा ऐसी फिल्मों में काम करने की इच्छा रही है जो कुछ महत्वपूर्ण बात बताता हो। और अब तक मैंने अपने पूरी ईमानदारी से काम किया है। मैं ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनना चाहूंगी जो भविष्य में भी याद किया जाएगा।' https://www.instagram.com/p/B3NBApyBogc/ फिलहाल भूमि इन दिनों कई सारी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं। अब जल्द ही वो सांड की आंख, पति-पत्नी और वो, भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप, डॉली किटी और वो चमकते सितारे फिल्म पर्दे पर नजर आएगी।