मेकअप के चक्कर में बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, फोटो वायरल

मेकअप के चक्कर में बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, फोटो वायरल
मेकअप के चक्कर में बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, फोटो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने किरदार को पूरी ईमानदारी से निभाने में यकीन करती हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने फिल्म ‘सांड की आंख (Saand Ki Aankh)’ की शूटिंग हो रही है जिसमें प्रोस्थेटिक्स की वजह से उनके चेहरे पर काफी छाले पड़ गए। किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री के लिए उसका चेहरा सबसे महत्वपूर्ण होता है, लेकिन भूमि पेडनेकर ने सेट पर अविश्वसनीय प्रतिबद्धता दिखाई और अपने निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो, इसलिए फिल्म की शूटिंग जारी रखी। हालांकि डॉक्टर ने उन्हें इसके इलाज के लिए प्राकृतिक हल बता दिया है।

Bhumi Pednekar Shoots Despite Severe Blisters On Her Face :

खबरें मिली हैं कि ‘भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं। भूमि को हर दिन अपने रोल के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता था और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती हैं। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा जलने लगी। भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी क्योंकि वह जानती थीं कि वो एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है। वहीं उनके समर्पण और प्रतिबद्धता को देखकर सभी हैरान रह गए।’

हाल ही में भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी त्वचा जलने की एक तस्वीर अपलोड की थी और फिर इसे जल्दी से हटा दिया। क्योंकि उन्हें स्क्रीन पर दो बूढ़ी महिलाओं की तरह दिखने की जरूरत है इसलिए लेटेक्स और चिपकने जैसे रसायनों का मिश्रण अभिनेताओं पर हर रोज इस्तेमाल किया जाता है। अत्यधिक तापमान में भी शूटिंग करने की वजह से भी भूमि की त्वचा जलने लगी। यह एक छोटे से दाने के रूप में शुरू हुआ था, लेकिन यह पूरे चेहरे पर फैल गया। इससे जलन पैदा हुई।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने किरदार को पूरी ईमानदारी से निभाने में यकीन करती हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' की शूटिंग हो रही है जिसमें प्रोस्थेटिक्स की वजह से उनके चेहरे पर काफी छाले पड़ गए। किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री के लिए उसका चेहरा सबसे महत्वपूर्ण होता है, लेकिन भूमि पेडनेकर ने सेट पर अविश्वसनीय प्रतिबद्धता दिखाई और अपने निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो, इसलिए फिल्म की शूटिंग जारी रखी। हालांकि डॉक्टर ने उन्हें इसके इलाज के लिए प्राकृतिक हल बता दिया है। खबरें मिली हैं कि 'भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं। भूमि को हर दिन अपने रोल के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता था और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती हैं। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा जलने लगी। भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी क्योंकि वह जानती थीं कि वो एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है। वहीं उनके समर्पण और प्रतिबद्धता को देखकर सभी हैरान रह गए।' हाल ही में भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी त्वचा जलने की एक तस्वीर अपलोड की थी और फिर इसे जल्दी से हटा दिया। क्योंकि उन्हें स्क्रीन पर दो बूढ़ी महिलाओं की तरह दिखने की जरूरत है इसलिए लेटेक्स और चिपकने जैसे रसायनों का मिश्रण अभिनेताओं पर हर रोज इस्तेमाल किया जाता है। अत्यधिक तापमान में भी शूटिंग करने की वजह से भी भूमि की त्वचा जलने लगी। यह एक छोटे से दाने के रूप में शुरू हुआ था, लेकिन यह पूरे चेहरे पर फैल गया। इससे जलन पैदा हुई।