1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. टीएमसी के निशाने पर भूपेश वघेल, पीके के बयान को लेकर दोनों पार्टियों में छीड़ा घमासान

टीएमसी के निशाने पर भूपेश वघेल, पीके के बयान को लेकर दोनों पार्टियों में छीड़ा घमासान

लोकसभा चुनाव 2024 में वर्तमान की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के सामने विपक्ष का चेहरा कौन होगा? इस बात को लेकर के कांग्रेस और टीएमसी के बीच ट्वीटर पर जंग छिड़ी हुई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

कोलकत्ता। लोकसभा चुनाव 2024 में वर्तमान की सत्ताधारी पार्टी भाजपा(BJP) के सामने विपक्ष का चेहरा कौन होगा? इस बात को लेकर के कांग्रेस और टीएमसी(TMC) के बीच ट्वीटर पर जंग छिड़ी हुई है। तृणमूल कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश वघेल के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि नंदीग्राम में चुनाव हारकर भी ममता विपक्ष का सबसे बड़ा चेहरा खुद को मानती है। इस पर टीएमसी ने छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) के सीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा ‘पहली बार के मुख्यमंत्री से आने वाले समृद्ध शब्द।

पढ़ें :- चिंतन शिविर के बाद भी बढ़ता जा रहा कांग्रेस का टेंशन, राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ बढ़ता जा रहा विधायकों का गुस्सा

अपने वजन से ऊपर पंच करना आपको शोभा नहीं देते है श्रीमान भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel)। आलाकमान को खुश करने की घटिया कोशिश! वैसे कांग्रेस एक और ट्विटर ट्रेंड के जरिए अमेठी की ऐतिहासिक हार को मिटाने की कोशिश करने जा रहे हैं? दरअसल चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लखीमपुर खीरी(Lakhimpur Khiri) कांड को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा था। जिस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को घेरा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...