भुवी ने मिस्ट्री गर्ल की पूरी फोटो शेयर कर पूरा किया अपना वादा

Bhuvneshwar Finally Reveals Girlfriend Nupur Nagar Picture

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ने आखिरकार उस हसीना का दीदार करा ही दिया जिसको लेकर उनके फैंस में उत्सुकता बनी हुई थी। दरअसल आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले भुवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर डिनर करते हुए एक फोटो डाली थी जिसमे भुवी और उनका टेबल तो बिलकुल साफ दिख रहा था लेकिन दूसरी तरफ बैठी उनकी पार्टनर का चेहरा बिलकुल नहीं दिख रहा है हालांकि इस फोटो में यह स्पष्ट रूप से दिख रहा था कि भुवी किसी स्पेशल को टाइम दे रहें है। फैंस की कमेन्ट के बाद भुवी ने वादा किया था कि पूरी तस्वीर भी जल्द शेयर करूंगा जो आज उन्होने कर दिखाया।

भुवनेश्‍वर कुमार ने कहा कि तस्‍वीर में दिख रहीं उनकी ‘बेटर हॉफ’ नुपुर नागर हैं। हालांकि भुवी ने इससे ज्‍यादा खुलासा नहीं किया, मगर पूरी तस्‍वीर डालने का वादा जरूर पूरा कर दिया। शायद वह जल्‍द ही खुलासा करें कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और शादी की बात भी हो सकती है। हाल ही में दिग्‍गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी रचाई है। इसके अलावा जहीर खान और सागरिका घोष की शादी 27 नवंबर को होनी है।

सीमित ओवरों के क्रिकेट में भुवनेश्‍वर कुमार भारत के अहम गेंदबाज़ों में से हैं। वह श्रीलंका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली टीम का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा थे। कंगारुओं के ख़िलाफ हालिया वनडे सीरीज़ में भुवनेवर ने 5 विकेट लिए।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ने आखिरकार उस हसीना का दीदार करा ही दिया जिसको लेकर उनके फैंस में उत्सुकता बनी हुई थी। दरअसल आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले भुवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर डिनर करते हुए एक फोटो डाली थी जिसमे भुवी और उनका टेबल तो बिलकुल साफ दिख रहा था लेकिन दूसरी तरफ बैठी उनकी पार्टनर का चेहरा बिलकुल नहीं दिख रहा है हालांकि इस फोटो में यह स्पष्ट रूप से…