भुवनेश्वर कुमार की चाहत, इस हीरोइन के साथ सुनसान आइसलैंड पर जाने की

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आज कल आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से छाए हुए है, इस सीजन हैदराबाद की तरफ से खेल रहे भुवी बेहद ही घातक गेंदबाजी कर रहे है। जिस वजह से अभी के समय में वे पर्पल कैप के मुख्य दावेदार है। भुवी की वजह से उनकी टीम अंक तालिका में काफी ऊपर दिख रही है। ऐसे में टी 20 के दौरान का उनका वीडियो सामने आया है।



Bhuwi Wants To Go Iceland With Shradha Kapoor :

इस वीडियो में उनसे उन तीन लोगों के नाम पूछे घए जिनके साथ वह किसी सुनसान द्वीप पर वक्त बिताना चाहेंगे। इसके जवाब में दो के नाम उनके काफी चौंकाने वाले थे। वह टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तथा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ रहना चाहते हैं। तीसरा नाम एक हसीना का बताया है। दरअसल वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के ज़ोरदार फैन हैं। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम श्रद्धा कपूर का ही लिया, जिनके साथ वह सुनसान आईलैंड पर अकेले वक्त बिताना चाहेंगे। अब श्रद्धा के साथ सुनसान आइसलैंड पर भुवी का इरादा क्या है इस बारे में उन्होने कुछ नहीं बताया।

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आज कल आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से छाए हुए है, इस सीजन हैदराबाद की तरफ से खेल रहे भुवी बेहद ही घातक गेंदबाजी कर रहे है। जिस वजह से अभी के समय में वे पर्पल कैप के मुख्य दावेदार है। भुवी की वजह से उनकी टीम अंक तालिका में काफी ऊपर दिख रही है। ऐसे में टी 20 के दौरान का उनका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनसे उन तीन लोगों के नाम पूछे घए जिनके साथ वह किसी सुनसान द्वीप पर वक्त बिताना चाहेंगे। इसके जवाब में दो के नाम उनके काफी चौंकाने वाले थे। वह टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तथा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ रहना चाहते हैं। तीसरा नाम एक हसीना का बताया है। दरअसल वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के ज़ोरदार फैन हैं। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम श्रद्धा कपूर का ही लिया, जिनके साथ वह सुनसान आईलैंड पर अकेले वक्त बिताना चाहेंगे। अब श्रद्धा के साथ सुनसान आइसलैंड पर भुवी का इरादा क्या है इस बारे में उन्होने कुछ नहीं बताया।