80 फीट गहरे कुएं में जा गिरा युवक, मदद मिलने तक पीता रहा बीड़ी

आगरा। यूपी के आगरा में एक युवक 80 फीट गहरे कुएं में जा गिरा, जब युवक ने काफी देर तक आवाज लगाई, तो स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। दमकल और पुलिस काफी देर बाद युवक को कुएं से निकाल सकी। बताया जा रहा है कि युवक कुएं में गिरने के बाद काफी देर तक शोर मचाता रहा और जब कोई जवाब नहीं मिला तो वहीं बैठकर ‘बीड़ी’ पीने लगा।

लोगों ने जब कुएं से धुआं उठता और चिल्लाने की आवाज सुनी, तो मौके पर जाकर देखा। आवाज देने पर कुएं में गिरा युवक बोला, ” यहां बीड़ी पी रहा हूं, जब रस्सी आ जाए तो बचा लेना।”

जानकारी के मुताबिक सेंट पीटर्स स्‍कूल के पास काली माता मंदिर के बगल में सूखा हुआ एक कुंआ है। पिछले कई सालों से इस मंदिर के पास एक कमरे में गुरुदत्‍त पालीवाल नाम का शख्स रहता है। वह मूलरूप से इटावा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को बिजली चली गई। ऐसे में गुरुदत्त टहलने लगा। इसी दौरान वह कुंए में गिर गया। उसके सिर और पैर में भी चोट लग गई।
 
घायल होने पर गुरुदत्त कुएं में बैठकर बीड़ी पीने लगा। कुछ देर बाद उसे ख्‍याल आया कि कुएं में पॉलीथिन और कपड़े पड़े हुए हैं। इसमें बीड़ी से आग लग सकती है तो वह चिल्‍लाने लगा। इसके बाद लोग मौके पर पहुंचे।
 
मामले की जानकारी मिलने पर हरीपर्वत पुलिस स्टेशन के एसओ शैलेष कुमार सिंह टीम के साथ वहां पहुंचे और तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। पुलिस ने जब टॉर्च जलाकर देखा तो गुरुदत्‍त फिर बीड़ी पीता मिला। रेस्क्यू में काफी समय लग रहा था। ऐसे में गुरुदत्त लेट गया और पुलिस से कहा कि वह बीड़ी पी रहा है, रस्सी डालकर उसे बचा लो।