1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Rajput की याद में लखनऊ में बिफा अवार्ड शो का आयोजन, बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

Sushant Singh Rajput की याद में लखनऊ में बिफा अवार्ड शो का आयोजन, बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

लखनऊ राज्य के कला - संस्कृति को बढ़ावा देने एवं कलाकारों को सम्मानित करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारत एंटरटेनमेंट फिल्म अवार्ड ( बिफा) शो का आयोजन होने जा रहा है। यह कार्यक्रम आगामी 19 दिसंबर को शहर के प्रतिष्ठित संस्थान ला -मार्टीनियर कॉलेज में होगा। उक्त बात की जानकारी होटल पी एस इंटरनेशनल में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए शो के आयोजनकर्ता दीपक ठाकुर राजीव रंजन और अभिलाष भट्ट ने कही।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: लखनऊ राज्य के कला – संस्कृति को बढ़ावा देने एवं कलाकारों को सम्मानित करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारत एंटरटेनमेंट फिल्म अवार्ड (Bharat Entertainment Film Award) शो का आयोजन होने जा रहा है। यह कार्यक्रम आगामी 19 दिसंबर को शहर के प्रतिष्ठित संस्थान ला -मार्टीनियर कॉलेज में होगा। उक्त बात की जानकारी होटल पी एस इंटरनेशनल में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए शो के आयोजनकर्ता दीपक ठाकुर राजीव रंजन और अभिलाष भट्ट ने कही।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

उन्होंने बताया की इस कार्यक्रम का आयोजन रॉय फिल्म एंड एंटरटेनमेंट बैनर तले होने जा रहा है। यह कार्यक्रम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित है क्यूंकि उनका सपना था बड़े फिल्म अवार्ड शो के तरह यूपी, बिहार में भी इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन हो जिसे अब उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से पूरा किया जा रहा है।

वहीं अपने सम्बोधन में अन्य आयोजनकर्ता राजीव रंजन कुमार ने बताया कि इस अवार्ड शो में लगभग पूरी बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार मौजूद रहेंगे। इस शो में बॉलीवुड के कई गणमान्य कलाकारों को पुरस्कृत एवं सम्मानित किया जाएगा और साथ ही साथ हमारी अपनी भाषा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के समस्त ख्याति प्राप्त कलाकारों को भी पुरस्कृत एवं सम्मानित करना ही हमारा लक्ष्य है।

बिफा यानी भारत इंटरटेनमेंट फिल्म अवार्ड के माध्यम से हम यह भी दर्शाने का प्रयास करेंगे की हमारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और उत्तर प्रदेश की अपनी संस्कृति कितनी धनी है। भोजपुरी भाषा को भी राष्ट्रीय एवं विश्व पटल पर अन्य भाषाओं जैसा सम्मान दिलाना भी हमारा उद्देश्य है।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

शो के प्रसारण के लिए विशेष तौर पर एक ऐप भी बनाया गया है जिसके तहत इस कार्यक्रम को पूरी दुनिया में देखा जा सकेगा। साथ ही बिफा ने अपना एक वेबसाइट ( http://www.befa.com.in ) भी बनाया है जिसके तहत लोग टिकट भी खरीद सकते हैं।

इस शो के लेखक ख्यातिप्राप्त शो लेखक सिद्धार्थ डे,निर्देशक लोकेश भारद्वाज एवं कला निर्देशक अविरल शर्मा जी हैं। जबकि पूरे शो का छायांकन हरदीप सिंह रंधावा जी कर रहे हैं। अवार्ड शो का मंच संचालन विश्व विख्यात व्यंग्य कलाकार भारती सिंह एवं सुप्रसिद्ध गायक आदित्य नारायण के साथ अनिता भट्ट करेंगे और खास तड़का लगाएंगे भोजपुरी कलाकार यश कुमार और निधि झा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...