कानपुर: सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे अस्पताल, घायल पुलिसकर्मियों से की मुलाकात

cm
कानपुर: सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे अस्पताल, घायल पुलिसकर्मियों से की मुलाकात

औरैया। कानपुर एनकाउंटर में घायल पुलिसकर्मियों से मिलने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ​कानपुर पहुंचे हैं। इनके साथ डीजीपी भी मौजूद हैं। सीएम योगी घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकत किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने डॉक्टरों से बातचीत की। इसके बाद वह वहां से सीधे पुलिस लाइन पहुंचे हैं, जहां पर वह शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देंगे।

Big Action Historyheater Vikas Dubeys Location Found In Auraiya A Team Of Stf Arrived :

वहीं, सूत्रों की माने तो एसटीएफ को एक बड़ी लीड़ मिली है, जिसमें बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर की लोकेशन औरैया में मिली है। इसके बाद एसटीएफ और यूपी पुलिस बेहद ही सक्रिय हो गयी है। इसके साथ ही सर्विलांस के जरिए लगातार एसटीएफ हिस्ट्रीशीटर के करीब पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

इसके साथ ही पुलिस की कई टीमें उसके परिचत और रिश्तेदारों के यहां पर छापेमारी कर रही है। उसके कई करीबियों और रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

औरैया। कानपुर एनकाउंटर में घायल पुलिसकर्मियों से मिलने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ​कानपुर पहुंचे हैं। इनके साथ डीजीपी भी मौजूद हैं। सीएम योगी घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकत किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने डॉक्टरों से बातचीत की। इसके बाद वह वहां से सीधे पुलिस लाइन पहुंचे हैं, जहां पर वह शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देंगे। वहीं, सूत्रों की माने तो एसटीएफ को एक बड़ी लीड़ मिली है, जिसमें बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर की लोकेशन औरैया में मिली है। इसके बाद एसटीएफ और यूपी पुलिस बेहद ही सक्रिय हो गयी है। इसके साथ ही सर्विलांस के जरिए लगातार एसटीएफ हिस्ट्रीशीटर के करीब पहुंचने की कोशिश में जुटी है। इसके साथ ही पुलिस की कई टीमें उसके परिचत और रिश्तेदारों के यहां पर छापेमारी कर रही है। उसके कई करीबियों और रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।