जेडीयू की बड़ी कार्रवाई: नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से किया बाहर

jdu
जेडीयू की बड़ी कार्रवाई: नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से किया बाहर

नई दिल्ली। जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पार्टी में रहते हुए बगावती तेवर अपनाए हुए थे। वह लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे थे। बगावती सुर को देखते हुए जेडीयू ने बड़ी कार्रवाई की है। नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया है। इसके साथ ही दोनों को पार्टी की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है।

Big Action Of Jdu Nitish Kumar Drops Prashant Kishore And Pawan Verma From Party :

बता दें कि बुधवार को ही नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला था और कहा था कि जिसको पार्टी से बाहर जाना है वो जा सकता है। उनके इस बयान के बाद से माना जाने लगा था जेडीयू उनके ऊपर कार्रवाई करेगी।

दरअसल जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा और उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के हालिया कदमों को लेकर सख्ती दिखाई थी। पवन वर्मा ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर सवाल उठाया था। वहीं, चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर लगातार सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर सवाल खड़े कर रहे थे।

नई दिल्ली। जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पार्टी में रहते हुए बगावती तेवर अपनाए हुए थे। वह लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे थे। बगावती सुर को देखते हुए जेडीयू ने बड़ी कार्रवाई की है। नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया है। इसके साथ ही दोनों को पार्टी की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है। बता दें कि बुधवार को ही नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला था और कहा था कि जिसको पार्टी से बाहर जाना है वो जा सकता है। उनके इस बयान के बाद से माना जाने लगा था जेडीयू उनके ऊपर कार्रवाई करेगी। दरअसल जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा और उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के हालिया कदमों को लेकर सख्ती दिखाई थी। पवन वर्मा ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर सवाल उठाया था। वहीं, चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर लगातार सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर सवाल खड़े कर रहे थे।