यूपी एटीएस की बड़ी कार्रवाई: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट को किया गिरफ्तार

rashid
यूपी एटीएस की बड़ी कार्रवाई: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट को किया गिरफ्तार

वाराणसी। यूपी एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट को वाराणसी से गिरफ्तार किया है। मिलिट्री इंटेलिजेंस को गिरफ्तार किए गए एजेंट के पाकिस्तानी खुफिया विभाग के संपर्क में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद जांच एजेंसियों ने जांच पड़ताल के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसियां गिरफ्तार आईएसआई एजेंट से पूछताछ कर रही है।

Big Action Of Up Ats Pakistani Intelligence Agency Isi Agent Arrested :

एटीएस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आईएसआई एजेंट का नाम रशीद अहमद है जो कि चंदौली जिले के चौरहट का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया कि राशिद 2018 में कराची में रहने वाली अपनी मौसी के यहां गया था, जहां वह आईएसआई के संपर्क में आया था। मार्च 2019 से वह पैसे के बदले देश के महत्वपूर्ण स्थानों और सैन्य ठिकानों की तस्वीरें आईएसआई को भेजता था।

इन सूचनाओं के एवज में पाकिस्तानी एजेंसियों ने रशीद को पैसे और गिफ्ट भी भेजे थे। वहीं, एटीएस के अधिकारी गिरफ्तार राशीद अहमद से कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। एटीएस के मुताबिक, रशीद से यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसने भारत के किन-किन सुरक्षा प्रतिष्ठानों की डिटेल्स को पाकिस्तान से साझा किया था।

इसके अलावा एजेंसियां यह भी पता लगा रही हैं कि पाकिस्तान किस माध्यम से उसे पैसे और गिफ्ट भेजता था। एटीएस रशीद के पास मिले एक मोबाइल फोन की डिटेल्स भी खंगाल रही है।

वाराणसी। यूपी एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट को वाराणसी से गिरफ्तार किया है। मिलिट्री इंटेलिजेंस को गिरफ्तार किए गए एजेंट के पाकिस्तानी खुफिया विभाग के संपर्क में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद जांच एजेंसियों ने जांच पड़ताल के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसियां गिरफ्तार आईएसआई एजेंट से पूछताछ कर रही है। एटीएस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आईएसआई एजेंट का नाम रशीद अहमद है जो कि चंदौली जिले के चौरहट का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया कि राशिद 2018 में कराची में रहने वाली अपनी मौसी के यहां गया था, जहां वह आईएसआई के संपर्क में आया था। मार्च 2019 से वह पैसे के बदले देश के महत्वपूर्ण स्थानों और सैन्य ठिकानों की तस्वीरें आईएसआई को भेजता था। इन सूचनाओं के एवज में पाकिस्तानी एजेंसियों ने रशीद को पैसे और गिफ्ट भी भेजे थे। वहीं, एटीएस के अधिकारी गिरफ्तार राशीद अहमद से कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। एटीएस के मुताबिक, रशीद से यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसने भारत के किन-किन सुरक्षा प्रतिष्ठानों की डिटेल्स को पाकिस्तान से साझा किया था। इसके अलावा एजेंसियां यह भी पता लगा रही हैं कि पाकिस्तान किस माध्यम से उसे पैसे और गिफ्ट भेजता था। एटीएस रशीद के पास मिले एक मोबाइल फोन की डिटेल्स भी खंगाल रही है।