1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी एटीएस की बड़ी कार्रवाईः रोहिंग्या और टेरर फंडिंग मामले में कई जिलों में छापेमारी

यूपी एटीएस की बड़ी कार्रवाईः रोहिंग्या और टेरर फंडिंग मामले में कई जिलों में छापेमारी

Big Action Of Up Ats Raiding In Many Districts In Rohingya And Terror Funding Case

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। रोहिंग्या मुसलमान और टेरर फंडिंग मामले में यूपी एटीएस ने आज बड़ी कार्रवाई की है। यूपी एटीएस ने कई जिलों में छापेमारी की है। यूपी एटीएस ने आज सुबह से संतकबीरनगर, खलीलाबाद, अलीगढ़ समेत पांच जिलों में संदिग्धों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि आधा दर्जन संदिग्धों को पकड़ा गया है। यूपी एटीएस ने संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद ब्लॉक में तैनात जेई अब्दुल मन्नान को हिरासत में लिया है।

पढ़ें :- 1 साल बाद यूपी में आज से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, सरकार ने की गाइडलाइन्स जारी

इसके अलावा करीब आधा दर्जन से ज्यादा संदिग्ध लोगों को एटीएस की टीम ने हिरासत में लिया है। खुफिया एजेंसी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन सब के पास फर्जी दस्तावेज और टेरर फंडिंग करने का आरोप पाया गया है। एटीएस यूपी में टेरर फंडिंग के नेटवर्क की भी तलाश कर रही है। यूपी एटीएस इस मामले में शाम तक बड़ा खुलासा कर सकती है।

इसके अलावा यूपी एटीएस की एक टीम मुंबई गई है, यह टीम दूसरे ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। बता दें कि, 29 दिसंबर को टेरर फंडिंग, हवाला और देश विरोधी तत्वों के संपर्क में होने की जांच कर रही एटीएस ने गोरखपुर में गोलघर के बलदेव प्लाजा स्थित नईम एंड संस मोबाइल शाप समेत फर्म की दो दुकानों पर छापा मारा था।

 

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...