1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan पर लगा बड़ा आरोप, पड़ोसी ने कहा- पनवेल फार्महाउस में दफ़न है फिल्मी सितारों के शव

Salman Khan पर लगा बड़ा आरोप, पड़ोसी ने कहा- पनवेल फार्महाउस में दफ़न है फिल्मी सितारों के शव

 बॉलीवुड स्टार किंग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के भले ही लाखों करोड़ो फैंस हैं लेकिन उनका विवादों से पुराना नाता रहा है। दरअसल, इन दिनो सलमान अपने पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ (Ketan Kakkar) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा लड़ रहे हैं, अब आप सोच रहें होंगे अब ये क्या नया मामला सामने आ गया है। तो हम आपको बता दें, सलमान खान पर उनके पड़ोसी ने एक अजीबोगरीब आरोप लगाया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड स्टार किंग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के भले ही लाखों करोड़ो फैंस हैं लेकिन उनका विवादों से पुराना नाता रहा है। दरअसल, इन दिनो सलमान अपने पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ (Ketan Kakkar) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा लड़ रहे हैं, अब आप सोच रहें होंगे अब ये क्या नया मामला सामने आ गया है। तो हम आपको बता दें, सलमान खान पर उनके पड़ोसी ने एक अजीबोगरीब आरोप लगाया है।

पढ़ें :- Wedding Bell: Hrithik-Saba की पहली मुलाक़ात थी बेहद खास, जाने कब करेंगे शादी

कक्कड़ एक यूएस-आधारित सेवानिवृत्त एनआरआई हैं, जो सुपरस्टार के फार्महाउस के बगल में पनवेल में एक पहाड़ी पर एक भूखंड के एक हिस्से के मालिक हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने दबंग स्टार को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसके बाद दबंग ने कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया।

सलमान पर लगाया आरोप 

अब इन सभी के बीच उन्होंने एक बार फिर सुपरस्टार पर गंभीर आरोप लगाया है। एक मशूहर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो केतन कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला आरोप लगाया है, उनका कहना है कि, ‘सुपरस्टार सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में “फिल्मी सितारों के शव दफन हैं”। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया कि एंटीम स्टार बाल तस्करी जैसी अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। आप सभी को बता दें कि यूएस बेस्ड रिटायर्ड एनआरआई इससे पहले एक यूट्यूब इंटरव्यू में सलमान के लिए कुछ अजीबोगरीब बातें कह चुके हैं।

इन आरोपों के जवाब में सलमान ने मुंबई सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया। बीते हफ्ते एक सुनवाई हुई जिसमें सुपरस्टार के वकील प्रदीप गांधी ने कक्कड़ के आरोपों के बड़े हिस्से को पढ़ा। वहीं उस दौरान गांधी ने कहा कि, ‘उन्होंने कई चीजों में से एक के बीच विवाद में सलमान की धार्मिक पहचान को बेवजह घसीटा।’

वहीं दूसरी तरफ इस पर सलमान खान की ओर से वकील ने कहा, “बिना उचित सबूत के, ये सभी आरोप प्रतिवादी की कल्पना की उपज हैं। एक संपत्ति विवाद में, आप मेरी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा को खराब क्यों कर रहे हैं? धर्म क्यों ला रहे हो? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं।”

पढ़ें :- Video: शादी की खबरों के बीच Kangana Ranaut ने इस शख्स को किया बार बार किस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...