1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. टीएमसी सांसद का बड़ा ऐलान, कोई भी सांसद वोट डालने दिल्ली नहीं जाएंगे

टीएमसी सांसद का बड़ा ऐलान, कोई भी सांसद वोट डालने दिल्ली नहीं जाएंगे

आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। जिसमें एनडीए की तरफ से झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

कोलकाता : आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। जिसमें एनडीए की तरफ से झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

पढ़ें :- West Bengal : ममता सरकार में बाबुल सुप्रियो के अलावा ये 9 नए मंत्री बनेंगे कैबिनेट का हिस्सा

बताया जा रहा है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने ऐलान किया है कि 18 जुलाई को होने वाले मतदान के दौरान उसके सांसद दिल्ली संसद भवन में वोट करने नहीं जाएंगे। इसके बजाए वे सभी कोलकाता स्थित राज्य के विधानसभा में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक टीएमसी के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि 18 जुलाई को होने वाले मतदान में टीएमसी के सभी सांसद यशवंत सिन्हा को वोट करेंगे। विपक्ष ने यशवंत सिन्हा को एनडीए की द्रौपदी मुर्मू के सामने विपक्ष के साझा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...