1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Big attack of BJP MP : कहा-नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए दाऊद इब्राहिम से मिला सकते हैं हाथ

Big attack of BJP MP : कहा-नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए दाऊद इब्राहिम से मिला सकते हैं हाथ

बिहार के सत्ता गंवाने के बाद भारतीय जनता पार्टी सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमला जारी रखे हुए है। इसी क्रम में शुक्रवार को सासाराम से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद छेदी पासवान ने मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के सत्ता गंवाने के बाद भारतीय जनता पार्टी सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमला जारी रखे हुए है। इसी क्रम में शुक्रवार को सासाराम से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद छेदी पासवान ने मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से भी हाथ मिला सकते हैं। पासवान का यह बयान नीतीश कुमार के द्वारा भाजपा से गठबंधन तोड़ने और बिहार में महागठबंधन में शामिल होकर सरकार बनाने के बाद आया है।

पढ़ें :- क्या लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के साथ आएगी सुभासपा? डिप्टी सीएम के साथ मंच पर दिखे ओमप्रकाश राजभर

छेदी पासवान ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बहुत ही महत्वाकांक्षी और अविश्वसनीय व्यक्ति करार दिया है। कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim)  के साथ पीएम बनने के लिए हाथ मिला सकते हैं, लेकिन नीतीश की विडंबना यह है कि वह प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं।

भ्रष्टाचार पर चुप्पी
नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के डिप्टी सीएम रहे बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद (BJP leader Tarkishore Prasad) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से पूछा कि वह भ्रष्टाचार के मामले पर चुप क्यों हैं। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्होंने बीजेपी पर जदयू ( JDU) को तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया, लेकिन वह भ्रष्टाचार के मामले पर ऐसे चुप हो गए जैसे कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का परिवार के दामन अब साफ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  ने बिहार में जनादेश का अपमान किया है। 2017 में उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों पर राजद के साथ गठबंधन तोड़ दिया था।

जनता को  दिया धोखा
इस बीच बीजेपी नेता संजीव चौरसरिया (BJP leader Sanjeev Chaurasaria) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) , आपने किसके चेहरे पर विधानसभा चुनाव जीता? लोग आपके वादों को जानते हैं। जनता आपको सबक सिखाएगी। आपकी इच्छाएं पूरी नहीं होंगी। हम जो भी विकास की बात और काम कर रहे थे, उसे करते रहेंगे।

बता दें कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने भाजपा से नाता तोड़ लिया और बिहार में सरकार बनाने के लिए राजद, कांग्रेस और अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिलाया है। बुधवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मुख्यमंत्री और राजद के तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

पढ़ें :- Maharashtra: दशहरा रैली में भाजपा और शिंदे पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा-गद्दार को गद्दार ही कहेंगे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...