1. हिन्दी समाचार
  2. नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे बिग बी, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे बिग बी, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

Big B Arrives In The City Of Nawab Lucknow For The Shooting Of This Film

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को लखनऊ पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक बिग बी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के लिए लखनऊ आए है। वह करीब एक माह तक लखनऊ में शूटिंग करेंगे। 19 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। यह पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो लखनऊ पर आधारित होगी।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

दरअसल, फिल्म का एक हिस्सा मुंबई में फिल्माया जा चुका है। राजधानी व आस-पास के इलाकों में फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग चौक, हजरतगंज समेत कई लोकेशन पर होगी। वहीं, आंबेडकर पार्क, इको पार्क समेत पुरानी कोठियों और गलियों में शूटिंग हो सकती है। कुछ ऐतिहासिक इमारतों में भी सीन फिल्माए जाएंगे।

इतना ही नहीं सूत्रों से ये भी पता चला है कि शूटिंग के दौरान बिग बी काकोरी भी जा सकते हैं। बता दें कि काकोरी में अमिताभ के खेत हैं, वह उसे देखने जा सकते हैं। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि इस दौरान व सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिल सकते हैं। आपको बता दें कि लखनऊ की वरिष्ठ कलाकार अर्चना शुक्ला फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के मकान में किराएदार बनकर रहती दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...