1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बी, आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ऑनलाइन होगी रिलीज, जानें र‍िलीज डेट

बिग बी, आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ऑनलाइन होगी रिलीज, जानें र‍िलीज डेट

Big B Ayushmanns Film Gulabo Sitabo Will Be Released Online Know Release Date

By रवि तिवारी 
Updated Date

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आने वाली फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था लेकिन इस लॉकडाउन ने सिनेमा घरों तक इस फिल्‍म को पहुंचने नहीं दिया. अब मेकर्स ने इस फिल्‍म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है. न‍िर्देशक शुजित सरकार की ये फिल्‍म अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म का प्रीमियर 12 जून को होने वाला है.

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये जानकारी दी है.

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’की घोषणा पिछले साल मई में हुई थी. शूजित सरकार की इस फिल्म को इसी साल 17 अप्रैल को रिलीज होना था, लेकिन देश में मार्च से ही लगे लॉकडाउन के बाद इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर कोहरा धुंधलाने लगा था. ऐसे में अब मेकर्स ने इस फिल्‍म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और आयुष्‍मान खुराना की मजेदार जोड़ी नजर आने वाली है.

पढ़ें :- संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विद्यालय का किया लोकार्पण 

गुलाबो-सिताबों को राइटर जूही चतुर्वेदी ने लिखा है. वह इससे पहले ‘व‍िक्‍की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्‍टूबर’ जैसी फिल्‍में ल‍िख चुकी हैं जिन्‍हें क्रिटिक्‍स से काफी सराहना मिली थी. ‘गुलाबो सिताबो’ एक किराएदार और मकान मालिक के बीच लगातार चलने वाली लड़ाई की मजेदार कहानी है. इस फिल्म में आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक. कहानी की पृष्ठभूमि लखनऊ की है.

लॉकडाउन की वजह से भारतीय सिनेमा को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. पिछले 2 महीनों में बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍में र‍िलीज नहीं हो रही हैं, जिनमें कई बड़े बजट की फिल्‍में जैसे अक्षय ‘सूर्यवंशी’, सलमान खान की ‘राधे’, यश राज बैनर की ‘संदीप और प‍िंकी फरार’ जैसी कई फिल्‍में रिलीज होने से रुक गई है. ऐसे में कई मेकर्स अपनी फिल्‍मों की रिलीज रोकने के बजाए उन्‍हें ऑनलाइन रिलीज करने का रास्‍ता अपना रहे हैं. बता दें कि इससे पहले फिल्‍म ‘गोमूत्र’ को भी सिनेमाघरों के बजाए सीधे ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...