1. हिन्दी समाचार
  2. शूटिंग के दौरान चौक की गलियों में Spot हुए BIG B, उठाया टुंडे कबाब का लुत्‍फ

शूटिंग के दौरान चौक की गलियों में Spot हुए BIG B, उठाया टुंडे कबाब का लुत्‍फ

Big B Spotted In Chowk While Shooting

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही ‘गुलाबो सिताबो फिल्म’ की शूटिंग के दौरान BIG B यानि मिर्जा साहब ने चौक की गलियों में कबाब पराठे का लुत्फ उठाया। यूं तो अमिताभ बच्चन शुद्ध शाकाहारी है, लेकिन फिल्म में उनका किरदार एक मुस्लिम बुजुर्ग मिर्जा का है, जिसके चलते उनको नॉनवेज खाते दिखाया गया। इस सीन में वे मटमली रंग का कुर्ता और हरे रंग का अंगौछा पहने दिखाई दिए हैं। चौक की गलियों में घूमते बिग बी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। आस-पास के लोग रुक कर उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

दरअसल, राजधानी में गुरुवार को फिल्माए गए एक सीन में लुबान के धुएं में अमिताभ का गुजरते हुए सीन फिल्माया गया। चौक के टुंडे कबाबी के कबाब-पराठे खरीदते हुए भी सीन फिल्माया गया। वहीं गोल दरवाजे के पास भी कई सीन फिल्माए गए। शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए अमिताभ बच्चन करीब चालीस दिन तक शहर में शूटिंग करेंगे। शहर की विभिन्न लोकेशन जैसे अमीनाबाद, चौक, सिटी स्टेशन आदि जगह पर भी फिल्म के सीन फिल्माएं जाएंगे।

वहीं, चौक में अमिताभ बच्चन को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक पानें के लिए घंटों खड़े रहे। जब अमिताभ बच्चन को एक बुजुर्ग किरदार में देखा तो एक बार के लिए लोग अश्मंजस में पड़ गए लेकिन अगले ही क्षण वह उन्हें पहचान गए। शूटिंग देखने पुरुषों ही नहीं बल्कि बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं।

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...