1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुजरात चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, गंभीर आरोप लगाकर इस नेता ने दिया इस्तीफा

गुजरात चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, गंभीर आरोप लगाकर इस नेता ने दिया इस्तीफा

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है. CM केजरीवाल भी गुजरात में ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं. इस बीच AAP को बड़ा झटका लगा है.

By शिव मौर्या 
Updated Date
अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है. CM केजरीवाल भी गुजरात में ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं. इस बीच AAP को बड़ा झटका लगा है. कार्यकर्ताओं को दरकिनार करते हुए पैसों वालों को टिकट बांटने का आरोप लगाते हुए अहमदाबाद में उपाध्यक्ष शाकिर शेख ने इस्तीफा दे दिया है.

उन्होंने कल्पेश पटेल को टिकट देने पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें पैसों के दम पर उम्मीदवारी मिली है. AAP में फूट की यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अभी दो दिन अहमदाबाद में ही बिताकर लौटे हैं.दूसरी तरफ भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) ने AAP के साथ गठबंधन तोड़ने की घोषणा की है.

पढ़ें :- AAP ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग तो केजरीवाल ने किया इनकार, जानिए पूरा मामला

बता दें कि, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने उम्मीदवारों के नामों का एलान करना शुरू कर दिया है. टिकट बंटवारे के साथ ही पार्टी को दावेदारों के असंतोष का भी सामना करना पड़ रहा है.अहमदाबाद के वेजलपुर सीट को लेकर अहमदाबाद के उपाध्यक्ष शाकिर शेख ने खुलकर नाराजगी जाहिर की और कई आरोप लगाते हुए इस्तीफे की घोषणा कर दी. शाकिर ने आरोप लगाया कि कल्पेश को पैसों के दम पर टिकट मिला है। AAP अपने मुद्दों से दूर जा रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...