1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान को रामपुर में बड़ा झटका, करीबी मीडिया प्रभारी फसाहत शानू भाजपा में हुए शामिल

आजम खान को रामपुर में बड़ा झटका, करीबी मीडिया प्रभारी फसाहत शानू भाजपा में हुए शामिल

रामपुर उपचुनाव (Rampur Bypoll ) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को बड़ा झटका लगा है।  पूर्व विधायक आजम खान के करीबी बताए जाने वाले फसाहत शानू (Fasahat Shanu) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। बता दें कि एक जमाने में आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी  (Media In-charge) रहने वाले फसाहत शानू (Fasahat Shanu) की रामपुर में मजबूत उपस्थिति मानी जाती है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रामपुर। रामपुर उपचुनाव (Rampur Bypoll ) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को बड़ा झटका लगा है।  पूर्व विधायक आजम खान के करीबी बताए जाने वाले फसाहत शानू (Fasahat Shanu) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। बता दें कि एक जमाने में आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी  (Media In-charge) रहने वाले फसाहत शानू (Fasahat Shanu) की रामपुर में मजबूत उपस्थिति मानी जाती है। कहा जा रहा था कि इस बार सपा उन्हें रामपुर उपचुनाव में अपना उम्मीदवार भी बना सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अब शानू ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

आसिम रजा को सपा ने बनाया प्रत्याशी

बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  ने इस सीट पर आजम खान (Azam Khan) के करीबी आसिम रजा को अपना प्रत्याशी बनाया है। आसिम रजा इससे पहले लोकसभा उपचुनाव में भी सपा के प्रत्याशी थे, लेकिन तब उन्हें बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी ने हराया था। इस हार के बाद भी सपा ने रामपुर में फिर से आसिम रजा को अपना प्रत्याशी बना दिया है। जबकि बीते 45 सालों में ऐसा पहली बार है जब रामपुर सीट पर चुनाव से आजम खान का परिवार दूर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...