1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. West Bengal : बीजेपी को बड़ा झटका, एक और MLA ने थामा TMC का झंडा

West Bengal : बीजेपी को बड़ा झटका, एक और MLA ने थामा TMC का झंडा

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (TMC) द्वारा भारतीय जनता पार्टी  (BJP) को एक के बाद एक लगतार झटका देने का सिलसिला जारी रखे हुए है। बुधवार को एक और भाजपा विधायक ने टीएमसी  (TMC) का दामन थाम लिया है। इस महीने की शुरुआत में भाजपा (BJP) से इस्तीफा देने वाले विधायक कृष्ण कल्याणी आज टीएमसी में शामिल हो गए। वह ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (TMC) द्वारा भारतीय जनता पार्टी  (BJP) को एक के बाद एक लगातार झटका देने का सिलसिला जारी रखे हुए है। बुधवार को एक और भाजपा विधायक ने टीएमसी  (TMC) का दामन थाम लिया है। इस महीने की शुरुआत में भाजपा (BJP) से इस्तीफा देने वाले विधायक कृष्ण कल्याणी आज टीएमसी (TMC) में शामिल हो गए। वह ममता सरकार (Mamta Government) में मंत्री पार्थ चटर्जी (Minister Partha Chatterjee) की मौजूदगी में टीएमसी (TMC)  में शामिल हुए।

पढ़ें :- Mukul Sangma ने थामा TMC का झंडा, बोले- कांग्रेस मुख्‍य विपक्षी दल की भूमिका निभाने में फेल

रायगंज से भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी (MLA Krishna Kalyani) ने एक अक्तूबर को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इससे एक दिन पहले ही कृष्ण कल्याणी (Krishna Kalyani) को भारतीय जनता पार्टी  (BJP) की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। यह नोटिस उन्हें रायगंज में भाजपा के सांसद देबाश्री चौधरी (BJP MP Debashree Choudhary) के खिलाफ बयानबाजी के बाद भेजा था, लेकिन इसके अगले ही दिन खुद कृष्ण कल्याणी ने इस्तीफा दे दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उस पार्टी में नहीं रह सकता, जिसमें देबाश्री चौधरी सांसद ( MP Debashree Choudhary)हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...