1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोविंदास कोंथौजम BJP में हुए शामिल

मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोविंदास कोंथौजम BJP में हुए शामिल

मणिपुर कांग्रेस (Manipur Congress) के दिग्गज नेता गोविंददास कोंथौजम (Govinddas Konthoujam) रविवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। मणिपुर (Manipur) के सीएम एन बीरेन सिंह (CM N Biren Singh) की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा (BJP) की सदस्यता ली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मणिपुर कांग्रेस (Manipur Congress) के दिग्गज नेता गोविंददास कोंथौजम (Govinddas Konthoujam) रविवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। मणिपुर (Manipur) के सीएम एन बीरेन सिंह (CM N Biren Singh) की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा (BJP) की सदस्यता ली। मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Elections) से पहले कांग्रेस (Cogress) को ये बड़ा झटका लगा है। दरअसल, अगले साल वहां पर विधानसभा के चुनाव होने हैं।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने गोलगप्पे बेचने वाले के सिर में मारी गोली, मौत

भाजपा (BJP) में शामिल होने के बाद कोंथौजम (konthoujam) ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा (BJP) के लिए समर्पित रूप से काम करूंगा। वहीं, भाजपा (BJP) में शामिल होने के बाद उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। बता दें कि, गोविंददास कोंथौजम ने पिछले महीने मणिपुर विधायक के साथ-साथ एमपीसीसी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...