1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, दो विधायकों ने थामा भाजपा का झंडा

मणिपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका, दो विधायकों ने थामा भाजपा का झंडा

मणिपुर (Manipur) में कांग्रेस (Congress) के दो विधायक आर के इमोसी, याम थोंग हॉउकेपी ने सोमवार को बीजेपी का झंडा थाम लिया है। इन दोनों विधायकों ने केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Union Minister Sarbananda Sonowal) और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Bharatiya Janata Party National Spokesperson Sambit Patra) की मौजूदगी में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मणिपुर (Manipur) में कांग्रेस (Congress) के दो विधायक आर के इमोसी, याम थोंग हॉउकेपी ने सोमवार को बीजेपी का झंडा थाम लिया है। इन दोनों विधायकों ने केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Union Minister Sarbananda Sonowal) और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Bharatiya Janata Party National Spokesperson Sambit Patra) की मौजूदगी में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए है।

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार

भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) में आयोजित कार्यक्रम में संबित पात्रा ने दोनों विधायकों को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर विधिवत पार्टी में शामिल कराया। सिंह और हौकीप वर्ष 2012 और 2017 में कांग्रेस के टिकट पर विधायक चुने गए थे। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने दोनों कांग्रेस विधायकों का स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से मणिपुर (Manipur) और पूर्वोत्तर में भाजपा (BJP) को मजबूती मिलेगी। पात्रा ने कहा कि दोनों नेताओं ने भाजपा की नीति और रीति व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...