1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टेस्ट मैच के बीच Team India को बड़ा झटका, हेड कोच रवि शास्त्री को इस वजह से छोड़नी पड़ी टीम

टेस्ट मैच के बीच Team India को बड़ा झटका, हेड कोच रवि शास्त्री को इस वजह से छोड़नी पड़ी टीम

टीम इंडिया (Team India) और इग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट लंदन के द ओवल में खेला जा रहा है। इसी बीच टेस्ट मैच के आज चौथा दिन टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री( Head Coach Ravi Shastri ) कोरोना वायरस से पॉजिटिव (corona virus positive) हो गए हैं। वह इस समय आइसोलेशन में हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) और इग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट लंदन के द ओवल में खेला जा रहा है। इसी बीच टेस्ट मैच के आज चौथा दिन टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री( Head Coach Ravi Shastri ) कोरोना वायरस से पॉजिटिव (corona virus positive) हो गए हैं। वह इस समय आइसोलेशन में हैं।

पढ़ें :- IPL 2022: हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, चेन्नई सुपर किंग्स से कहां हुई चूक? क्या कमियां रह गई?

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में खेला जा रहा है। रवि शास्त्री के अलावा बॉलिंग कोच भरत अरुण और सपोर्ट स्टाफ के दो अन्य सदस्यों को भी आइसोलेशन में रखा गया है। इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को ट्वीट कर दी है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रवि शास्त्री, भरत अरूण, आर. श्रीधर और नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है। यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि शास्त्री का पिछली शाम को फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया था। इन लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया है और यह लोग टीम होटल में ही रहेंगे और मेडिकल टीम की पुष्टि के बिना टीम के साथ सफर नहीं करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...