बिगबॉस कंटेस्टेंट लोपा ने बताया घर में हुई भेदभाव वाली दास्तां, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Big Boss 10 Contestent Lopamudra Says She Faced Discrimination Inside The House

मुंबई। बिग बॉस-10 के घर का हिस्सा रह चुकी लोपामुद्रा राउत ने घर से बाहर आने के बाद एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हो जाएगे हैरान। लोपा ने बिग बॉस के घर के तीन महीनों में हुई भेदभाव वाले दौर को एक इंटरव्यू के दौरान सबको बाताया।




वैसे तो लोपा बिगबॉस के घर की काफी लोकप्रिय कंटेस्टेंट थीं और सबसे खास बात तो ये है कि वो शो के आखिरी तक टिकी रहीं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लोपा ने बताया कि शो के दौरान उन्हे काफी भेदभाव का सामना करना पड़ा। लोपा ने आगे बताया कि शो में उन्हे नीचा दिखाने की कोशिश की जाती थी क्योंकि वो छोटे शहर की थी। लोपा ने बताया कि लोग उन्हे कम समझते थे जिसकी वजह से घर में और दूसरे कंटेस्टेंट से उनकी बहस भी हो जाती थी।
lopamudra




लोपा ने बताया क्योकि मैं नागपूर की हूं जिससे घर के कई लोगों को परेशानी थी। वहां लोग मेरे खिलाफ ग्रुपिंग भी करते थे। लेकिन इस सब में सलमान खान ने मेरा काफी सपोर्ट किया। फिलहाल घर से निकलने के बाद से लोपा का लुक भी काफी बदल गया है। आजकल लोपा अपने घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

मुंबई। बिग बॉस-10 के घर का हिस्सा रह चुकी लोपामुद्रा राउत ने घर से बाहर आने के बाद एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हो जाएगे हैरान। लोपा ने बिग बॉस के घर के तीन महीनों में हुई भेदभाव वाले दौर को एक इंटरव्यू के दौरान सबको बाताया। वैसे तो लोपा बिगबॉस के घर की काफी लोकप्रिय कंटेस्टेंट थीं और सबसे खास बात तो ये है कि वो शो के आखिरी तक टिकी रहीं। अभी हाल ही…