Big Boss-11: घर में देखने को मिलेगा नया ट्विस्ट, इन मेहमानों की होगी एंट्री

big boss

मुंबई। यह तो सभी को पता है कि बिग बॉस का घर भी किसी अखाड़े से कम नहीं है। बिगबॉस के घर में कौन कब किसका दोस्त बन जाये और कब दुश्मन इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। घरवालों की लड़ाई दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है इस बात अंदाजा हम शो की बढ़ती टीआरपी से लगा सकते हैं।

Big Boss 11 Bigg Boss New Theses Will Be New Guest In The House :

बता दें कि दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए बिग बॉस घर में कुछ और लोगों की एंट्री करवाने जा रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस घर में मौजूद सदस्यों के फैमिली मेंबर्स को उनसे मिलने के लिए बुलाने वाले हैं। इन फैमिली मेंबर्स में शिल्पा शिंदे की मां, हितेन की पत्नी गौरी और पुनीश के पिता आने वाले हैं। इतना ही नहीं हिना और अर्शी के घर से भी उनके परिवार वालों को बुलाया जाएगा।

घर में एंट्री करने वाले घरवालों के फैमिली मेंबर्स बिग बॉस के घर में कुछ पलों के लिए ही घर में शामिल होंगे और अपनी-अपनी सलाह देकर चले जाएंगे। खबरों की मानें तो अपने गुस्से को लेकर नेशनल टीवी पर अपनी अलग इमेज बना चुके पुनीश को उनके पिता कम गुस्सा करने की सलाह देंगे। वहीं शिल्पा शिंदे की मां कहती नजर आएंगी की उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। वहीं परिवार से आए कुछ लोग घर के सदस्यों की आंखे खोलते भी नजर आएंगे। बता दें कि ऐसा शो में पहली बार नहीं हो रहा है।

मुंबई। यह तो सभी को पता है कि बिग बॉस का घर भी किसी अखाड़े से कम नहीं है। बिगबॉस के घर में कौन कब किसका दोस्त बन जाये और कब दुश्मन इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। घरवालों की लड़ाई दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है इस बात अंदाजा हम शो की बढ़ती टीआरपी से लगा सकते हैं।बता दें कि दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए बिग बॉस घर में कुछ और लोगों की एंट्री करवाने जा रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस घर में मौजूद सदस्यों के फैमिली मेंबर्स को उनसे मिलने के लिए बुलाने वाले हैं। इन फैमिली मेंबर्स में शिल्पा शिंदे की मां, हितेन की पत्नी गौरी और पुनीश के पिता आने वाले हैं। इतना ही नहीं हिना और अर्शी के घर से भी उनके परिवार वालों को बुलाया जाएगा। घर में एंट्री करने वाले घरवालों के फैमिली मेंबर्स बिग बॉस के घर में कुछ पलों के लिए ही घर में शामिल होंगे और अपनी-अपनी सलाह देकर चले जाएंगे। खबरों की मानें तो अपने गुस्से को लेकर नेशनल टीवी पर अपनी अलग इमेज बना चुके पुनीश को उनके पिता कम गुस्सा करने की सलाह देंगे। वहीं शिल्पा शिंदे की मां कहती नजर आएंगी की उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। वहीं परिवार से आए कुछ लोग घर के सदस्यों की आंखे खोलते भी नजर आएंगे। बता दें कि ऐसा शो में पहली बार नहीं हो रहा है।