मां-बाप ने खोले अर्शी के कई राज़, सुर्खियों में आने के लिए घरवालों को कर रही बदनाम

मुंबई। Big Boss-11 में अपने विवादित बयानों और पहनावे को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं अर्शी खान। इस सीजन में आएदिन सभी कंटेस्टेंट के अलग-अलग नाटक सामने आते है। हाल ही में अर्शी खान ने अपने दादा को कैरेक्टर लैस बताया था साथ ही उन्होंने अपने दादा के लिए यह भी कहा कि उन्होने 18 शादियां भी की थी लेकिन अर्शी के पिता ने इस बात को झूठ कहते हुए बताया कि उनके पिता ने सिर्फ 2 ही शादी की थी।

अर्शी के माता-पिता से यह भी पता चला कि वो अफगानिस्तान की नहीं बल्कि भोपाल की रहने वाली हैं। अर्शी की मां नादरा सुल्तान ने भी कहा कि इस तरह खानदान पर कीचड़ उछालना बहुत गलत बात है वह खुद को मशहूर करने के लिए लगातार झूठ पर झूठ बोले जा रही है। अर्शी खुद को 26 साल की बताती हैं लेकिन असल में अर्शी की उम्र 31 साल है।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

अर्शी बिग बॉस से पहले भी पाकिस्तानी क्रिकेकर शाहिद अफ्रीदी से प्रेग्नेंट होने की बात कह सुर्खियां बटोर चुकीं थी हालांकि जिसके बाद अफ्रीदी को इस मामले पर सफाई भी देनी पड़ी थी।

{ यह भी पढ़ें:- वीडियो: फैंस की हरकत से परेशान हो लाइव शो छोड़कर भागीं सपना चौधरी }

मुंबई। Big Boss-11 में अपने विवादित बयानों और पहनावे को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं अर्शी खान। इस सीजन में आएदिन सभी कंटेस्टेंट के अलग-अलग नाटक सामने आते है। हाल ही में अर्शी खान ने अपने दादा को कैरेक्टर लैस बताया था साथ ही उन्होंने अपने दादा के लिए यह भी कहा कि उन्होने 18 शादियां भी की थी लेकिन अर्शी के पिता ने इस बात को झूठ कहते हुए बताया कि उनके पिता ने सिर्फ 2 ही शादी…
Loading...