BIG BOSS 13: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

rashmi desai and siddarth shukla
BIG BOSS 13: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

मुंबई। ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिल रहा है। शो के पहले ही दिन से रश्मि और सिद्धार्थ के बीच किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाईयां चल रही है। वहीं, इन सबके चलते रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ‘बिग बॉस’ में एक बड़ा खुलासा किया है। रश्मि ने शो के दौरान कहा कि सिद्धार्थ उन्हें शो से निकलवाना चाहते थे।

Big Boss 13 Rashmi Desai Made This Big Disclosure About Siddharth Shukla :

बिग बॉस 13′ के 16 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ डे, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य एक साथ बैठकर बात कर रहे होते हैं। इस दौरान तीनों के बीच टास्क की बात हो रही होती है। तभी रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े पर सिद्धार्थ डे और देवोलीना बात करते हैं। रश्मि दोनों से कहती हैं कि ‘ये मुझे कई बार कह चुका है कि मैंने तुम पर अहसान किया है।

सिद्धार्थ के मुताबिक मेकर्स मुझे शो में रिप्लेस कर रहे थे लेकिन उसने ऐसा नहीं होने दिया। जबकि चैनल में जाकर इसी ने बोला था कि रश्मि को निकाल दो। बहुत झगड़े करते थे हम लोग इसलिए चैनल ने मीटिंग भी बुलाई थी। प्रोडक्शन ने कहा था कि हम लोग हैंडिल नहीं कर पा रहे।’ तभी देवोलीना कहती हैं ‘इतना झगड़ा होता था तुम दोनों का?

रश्मि कहती हैं, ‘हमारे लव सीन कोई देख लो तो ये नहीं कहेगा कि अभी गालियां देकर हटे हैं। वो मुझे गालियों से मारता था और मैं प्यार से।’ दरअसल, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ कलर्स पर प्रसारित सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके हैं। फिलहाल यह शो ऑफएयर हो चुका है। शो के बाद यह दोनों ‘बिग बॉस 13’ में आए हैं।

बता दें, ‘बिग बॉस 13’ का ‘टिकट टू फिनाले’ का पहला टास्क ‘ट्वॉय फ्रैक्ट्री’ रद्द कर दिया गया है। जिसके बाद बिग बॉस के यह कहते ही सभी घरवालें टास्क रद्द होने का इल्जाम एक दूसरे पर लगाने लगे हैं।

 

 

मुंबई। 'बिग बॉस' सीजन 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिल रहा है। शो के पहले ही दिन से रश्मि और सिद्धार्थ के बीच किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाईयां चल रही है। वहीं, इन सबके चलते रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर 'बिग बॉस' में एक बड़ा खुलासा किया है। रश्मि ने शो के दौरान कहा कि सिद्धार्थ उन्हें शो से निकलवाना चाहते थे। बिग बॉस 13' के 16 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ डे, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य एक साथ बैठकर बात कर रहे होते हैं। इस दौरान तीनों के बीच टास्क की बात हो रही होती है। तभी रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े पर सिद्धार्थ डे और देवोलीना बात करते हैं। रश्मि दोनों से कहती हैं कि 'ये मुझे कई बार कह चुका है कि मैंने तुम पर अहसान किया है। सिद्धार्थ के मुताबिक मेकर्स मुझे शो में रिप्लेस कर रहे थे लेकिन उसने ऐसा नहीं होने दिया। जबकि चैनल में जाकर इसी ने बोला था कि रश्मि को निकाल दो। बहुत झगड़े करते थे हम लोग इसलिए चैनल ने मीटिंग भी बुलाई थी। प्रोडक्शन ने कहा था कि हम लोग हैंडिल नहीं कर पा रहे।' तभी देवोलीना कहती हैं 'इतना झगड़ा होता था तुम दोनों का? रश्मि कहती हैं, 'हमारे लव सीन कोई देख लो तो ये नहीं कहेगा कि अभी गालियां देकर हटे हैं। वो मुझे गालियों से मारता था और मैं प्यार से।' दरअसल, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ कलर्स पर प्रसारित सीरियल 'दिल से दिल तक' में काम कर चुके हैं। फिलहाल यह शो ऑफएयर हो चुका है। शो के बाद यह दोनों 'बिग बॉस 13' में आए हैं। बता दें, 'बिग बॉस 13' का 'टिकट टू फिनाले' का पहला टास्क 'ट्वॉय फ्रैक्ट्री' रद्द कर दिया गया है। जिसके बाद बिग बॉस के यह कहते ही सभी घरवालें टास्क रद्द होने का इल्जाम एक दूसरे पर लगाने लगे हैं।