Big Boss 13: ‘बिग बॉस’ के घर की बड़ी दिलचस्प हैं ये 10 बातें

bb house
Big Boss 13: 'बिग बॉस' के घर की बड़ी दिलचस्प हैं ये 10 बातें

मुंबई। सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 13’ शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। हाल ही में एक्टर सलमान खान ने ने इस शो की शानदार लॉन्चिंग की थी। इस बार के अबतक के जितने भी प्रोमो शेयर किए गए है सभी ज़बरदस्त हैं। पिछले सीजन के मुकाबले ये सीजन काफी जबरदस्त होने वाला है। शो का फिनाले 4 हफ्तों के अंदर हो जाएगा। वहीं, प्रोमों के जरिये जहां देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम कंफर्म हुए हैं। वहीं, चंकी पांडे, आदित्य नारायण और राजपाल यादव जैसे बड़े सेलेब्स के नाम भी शामिल हो सकते हैं।

Big Boss 13 There Are 10 Large Talk About Big Boss House :

बिग बॉस 13 के अबतक के प्रोमों में सलमान खान कभी स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए हैं, तो कभी शेफ के तौर पर दिखाई दिये हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर की जब भी बात होती है तो सबसे पहले हम सलमान खान या फिर शो के कंस्टेंट के बारे में बात करते हैं, लेकिन इस बार हम आपको बताने जा रहे बिग बॉस के घर से जुड़ी 10 ऐसी बातें जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे। ये बिग बॉस के घर की 10 बड़ी बातें।

1- बिग बॉस के घर में करीब 90 कैमरे हैं।

2-बिग बॉस के पीछे की आवाज अतुल कुमार की है।

3-हर हफ्ते एक बार सफाई करने के लिए सफाई कर्मचारियों को काम पर रखा जाता है।

4- कंटेस्टेंट को घर में इंटिमेट होने की इजाज़त नहीं होती है, लेकिन यदि ऐसा होता है तो उन सीन्स को एडिट कर दिया जाता है।

5-कंटेस्टेंट घर में कोई भी ब्रांडेड प्रोडक्ट नहीं ला सकते हैं।

6-कंटेस्टेंट आमतौर पर सुबह जल्दी नहीं उठते। उनका वेक अप कॉल उस समय पर निर्भर करता है जब पिछली रात की शूटिंग खत्म हुई हो।

7- यदि घर में कोई सामान खत्म हो जाता है तो कंटेस्टेंट बिग बॉस से विशेष अनुरोध कर सकते हैं।

8- वीकेंड का वार एपिसोड खासतौर पर तौर पर केवल शनिवार और रविवार को ही शूट नहीं होता।

9- घर के बाहर की दीवारें एक तरह से कांच से बनी होती है।

10- घर में दो तरह के कैमरे लगाए गए हैं – रोबोट और ट्रैक।

मुंबई। सलमान खान का शो 'बिग बॉस 13' शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। हाल ही में एक्टर सलमान खान ने ने इस शो की शानदार लॉन्चिंग की थी। इस बार के अबतक के जितने भी प्रोमो शेयर किए गए है सभी ज़बरदस्त हैं। पिछले सीजन के मुकाबले ये सीजन काफी जबरदस्त होने वाला है। शो का फिनाले 4 हफ्तों के अंदर हो जाएगा। वहीं, प्रोमों के जरिये जहां देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम कंफर्म हुए हैं। वहीं, चंकी पांडे, आदित्य नारायण और राजपाल यादव जैसे बड़े सेलेब्स के नाम भी शामिल हो सकते हैं। बिग बॉस 13 के अबतक के प्रोमों में सलमान खान कभी स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए हैं, तो कभी शेफ के तौर पर दिखाई दिये हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर की जब भी बात होती है तो सबसे पहले हम सलमान खान या फिर शो के कंस्टेंट के बारे में बात करते हैं, लेकिन इस बार हम आपको बताने जा रहे बिग बॉस के घर से जुड़ी 10 ऐसी बातें जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे। ये बिग बॉस के घर की 10 बड़ी बातें। 1- बिग बॉस के घर में करीब 90 कैमरे हैं। 2-बिग बॉस के पीछे की आवाज अतुल कुमार की है। 3-हर हफ्ते एक बार सफाई करने के लिए सफाई कर्मचारियों को काम पर रखा जाता है। 4- कंटेस्टेंट को घर में इंटिमेट होने की इजाज़त नहीं होती है, लेकिन यदि ऐसा होता है तो उन सीन्स को एडिट कर दिया जाता है। 5-कंटेस्टेंट घर में कोई भी ब्रांडेड प्रोडक्ट नहीं ला सकते हैं। 6-कंटेस्टेंट आमतौर पर सुबह जल्दी नहीं उठते। उनका वेक अप कॉल उस समय पर निर्भर करता है जब पिछली रात की शूटिंग खत्म हुई हो। 7- यदि घर में कोई सामान खत्म हो जाता है तो कंटेस्टेंट बिग बॉस से विशेष अनुरोध कर सकते हैं। 8- वीकेंड का वार एपिसोड खासतौर पर तौर पर केवल शनिवार और रविवार को ही शूट नहीं होता। 9- घर के बाहर की दीवारें एक तरह से कांच से बनी होती है। 10- घर में दो तरह के कैमरे लगाए गए हैं – रोबोट और ट्रैक।