1. हिन्दी समाचार
  2. BIG BOSS 13: इस वीक नोमिनेट हुए पारस छाबड़ा, शहनाज़ गिल समेत इन कंटेस्टेंट ने दिये ब्लैक रिंग्स

BIG BOSS 13: इस वीक नोमिनेट हुए पारस छाबड़ा, शहनाज़ गिल समेत इन कंटेस्टेंट ने दिये ब्लैक रिंग्स

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

Big Boss 13 These Weeks Nominees Paras Chhabra Shahnaz Gill Including These Contestants Gave Black Rings

मुंबई। बिग बॉस 13 शो का हर एपिसोड खूब धमाल मचा रहा है। बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ अलग देखने को मिल रहा है। 10 अक्टूबर के एपिसोड की बात करें तो इसकी शुरुआत सॉन्ग पानी वाला डांस से होती है। जिसके बाद कोएना मित्रा और आरती सिंह में नॉमिनेश और टास्क को लेकर बहस होने लगती है। आरती सिंह पूरे घर पर चिल्लाती हैं और सिद्धार्थ डे को बताती हैं कि वह उन्हें शो से बाहर निकालना चाहती हैं। आरती सिंह असीम रियाज के पास जाती हैं और उन्हें बताती हैं कि पारस छाबड़ा यहां गेम खेल रहा है। जिसके बाद बिग बॉस फीमेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन करने की पावर देते हैं।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

जब बिग बॉस का नॉमिनेशन के बारे कहते हैं कि ‘फीमेल कंटेस्टेंट से मेल कंटेस्टेंट को ब्लैक रिंग्स देकर नोमिनेट कर सकती हैं। सबसे ज्यादा ब्लैक रिंग पाने वाला मेल कंटेस्टेंट इस वीक नॉमिनेट होगा। जिसके चलते आरती सिंह, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा और शहनाज गिल पारस छाबड़ा को ब्लैक रिंग देती हैं।

वहीं, कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को रिंग देती हैं और उसके बिहेवियर को ठीक नहीं बताती हैं। वहीं, दिलजीत कौर सिद्धार्थ डे को ब्लैक रिंग देती है। सबसे ज्यादा रिंग मिलने से पारस छाबड़ा नाराज होते हैं और बारी-बारी सबसे बहस करते हैं। इसके बाद खाने के दौरान पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टास्क को लेकर बहस होती है।

 

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X