1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Big Boss 16: Washing Machine में सोते दिखे Abdul Rajik, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

Big Boss 16: Washing Machine में सोते दिखे Abdul Rajik, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

बिग बॉस 16 में तजाकिस्तान से आए अब्दुल राजिक (Abdul Rajik) शो की शान हैं। अब्दू के कारण बिग बॉस के घर में रौनक बनी रहती है। वही अब अब्दुल (Abdul Rajik) के इंस्टा पर साझा किया गया नया वीडियो ही देख लीजिए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में तजाकिस्तान से आए अब्दुल राजिक (Abdul Rajik) शो की शान हैं। अब्दू के कारण बिग बॉस के घर में रौनक बनी रहती है। वही अब अब्दुल (Abdul Rajik) के इंस्टा पर शेयर किया गया नया वीडियो ही देख लीजिए।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

वीडियो में सबके पसंदीदा अब्दू बेड पर नहीं बल्कि वॉशिंग मशीन (Washing machine) के अंदर सोते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है- मैं सच में कहीं भी सो सकता हूं। आप भी अपने बारे में बताएं।

अब्दुल राजिक (Abdul Rajik) की इस पोस्ट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।  बता दे कि अब्दुल राजिक (Abdul Rajik) यूट्यूबर एवं कंटेंट क्रिएटर भी हैं।


19 वर्षीय अब्दू परफेक्ट एंटरटेनर हैं। वीडियो में 3 फुट के अब्दू बहुत आराम से वॉशिंग मशीन के अंदर बैठे नजर आते हैं। उनका ये क्यूट अंदाज प्रशंसकों के चेहरे पर स्माइल लेकर आ रहा है।

ध्यान हो, पहले अब्दू तजाकिस्तान के स्टार थे। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद वे भारत के बड़े स्टार बन गए हैं। 3 फुट के अब्दू हर किसी के लिए इंस्पिरेशन हैं। अब्दू की हाईट एवं ग्रोथ रिकेट्स नाम की बीमारी के कारण रुकी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...