1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Big Boss 16: Abdu Rozik के घर से बाहर आते ही फूट फूट कर रोई निम्रत, देखें वीडियो

Big Boss 16: Abdu Rozik के घर से बाहर आते ही फूट फूट कर रोई निम्रत, देखें वीडियो

टीवी फेमस रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' (BIg Boss) में यूं तो कई दमदार कंटेस्टेंट आए लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अब्दुल राजिक (abdul rajik) हैं। अब्दुल राजिक जिन्हें प्यार से लोग अब्दू कहते हैं। 19 साल के अब्दू रोजिक 'बिग बॉस 16' (Big Boss) के ही नहीं बल्कि पूरे देश की जान बन चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Big Boss 16: टीवी फेमस रियालिटी शो ‘बिग बाॅस 16’ (BIg Boss) में यूं तो कई दमदार कंटेस्टेंट आए लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अब्दुल राजिक (abdul rajik) हैं। अब्दुल राजिक जिन्हें प्यार से लोग अब्दू कहते हैं। 19 साल के अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस 16’ (Big Bos ) के ही नहीं बल्कि पूरे देश की जान बन चुके हैं।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

कई लोग तो सिर्फ अब्दू के लिए ही शो देख रहे हैं लेकिन इस वीकेंड के वार में अब्दू घर से बेघर हो जाएंगे। आपने ठीक सुना। अब्दू का बिग बाॅस में सफर अब खत्म हो जाएगा। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान अब्दू को घर से आने के लिए कहते हैं।

दरअसल, इस हफ्ते अब्दू रोजिक को इस हफ्ते घरवालों ने घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। लेकिन सलमान खान को ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ। अब्दू को नॉमिनेट करने पर सलमान ने घरवालों को जमकर फटकार लगाई।

वहीं सामने आए प्रोमो में सलमान घरवालों पर भड़कते हुए कहते हैं कि ‘आप अब्दू को नॉमिनेट करते हो ये कहकर की स्ट्रॉन्ग है। नतीजा देखना है आपको? अब्दू छोड़कर जा रहा है घर। सलमान ने अब्दू को तुरंत घर से बाहर आने का आदेश दिया।’

वहीं अब्दू भी भारी मन से सीट से खड़े होते हैं। ये सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं। अब्दू रोजिक के घर से बाहर होने की बात पर निम्रत कौर अहलूवालिया रोने लगती हैं। उनकी आंखों आंसू बहने लगते हैं। निम्रत रोते हुए कहती हैं- ‘नो सर… प्लीज नो सर।’ अब अब्दू घर से बेघर होते हैं या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...