1. हिन्दी समाचार
  2. Big Boss 6 Days: बिग बॉस 13 के घर में ये लड़के हुए नोमिनेट, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दिखी नोक-झोक

Big Boss 6 Days: बिग बॉस 13 के घर में ये लड़के हुए नोमिनेट, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दिखी नोक-झोक

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

Big Boss 6 Days Nominate Siddharth And Rashmi Seen In The House Of Bigg Boss 13

मुंबई। बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों नॉमिनेशन का दौर चल रहा है। बिग बॉस 13 के घर में छठे दिन की शुरुआत ‘थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे’ गाने से हुई। वहीं, क्वीन ना बन पाने की वजह से देवोलीना शेफाली को खरी खोटी सुनती हुई दिखाई दी। एक तरफ जहां देवोलिना क्वीन वाले टास्क के लिए शेफाली पर भड़की हुई हैं। वहीं, दूसरी ओर शेफाली सिद्धार्थ और अबु मलिक से शिकायत कर रही हैं।

पढ़ें :- यूपी में 17 मई से तीसरे चरण की वैक्सीनेशन ड्राइव होगी शुरू

आरती सिंह और दल्जीत कौर आपस में इस बात पर चर्चा करती हैं कि उन्हें शेफाली को कोने में नहीं करना चाहिए क्योंकि आरती को लगता है कि वे भी एक दिन इस जगह पर होंगी। एक तरफ जहां असीम रियाज़ और रश्मि देसाई कुछ बात कर रहे होते हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ का कहना है कि वह अंडे नहीं बनाएगा क्योंकि प्याज और टमाटर को काटना होगा इस पर रश्मि को सिद्धार्थ शुक्ला की टांग खींचने में मज़ा आता है। वहीं दलजीत और शेफाली आपस में बात करते हैं जिसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली।

कोएना मित्रा दलजीत सिंह और आरती सिंह को अपने लास्ट रिलेशनशिप की कहानी बताती हैं। इसी बीच आरती ने शहनाज-पारस को बताया कैसे वो अपने करियर के बारे में सोचकर डिप्रेशन में चली गई थी। वहीं माहिरा शर्मा और शहनाज पारस छाबड़ा को लेकर भिड़ती हुई नजर आईं। इतना सबकुछ चल ही रहा था कि सिद्धार्थ डे की रश्मि और देवोलीना से जबरदस्त लड़ाई हुई।

इसके बाद घर में एक टास्क होता है जहां सिद्धार्थ शुक्ला देवोलिना और रश्मि से अपने पैरो के बाल निकलवाते नजर आए। इसके अलावा बिग बॉस में सभी लड़कियां घर के सभी लड़कों में से किसी एक को ब्लैक रिंग देती हुई नजर आईं। जिसे भी वह रिंग मिलेगी वह लड़का नॉमिनेट किया जा सकता है।

पढ़ें :- 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुकर्म, नही दर्ज हुआ मुकदमा थाना प्रभारी पर दबाव बनाने का लगाया आरोप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X