बिग बॉस: गोविंदा की भांजी के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था रेप अटेंप्ट

Arti sing bigg boss
बिग बॉस: कंटेस्टेंट आरती के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था रेप अटेंप्ट

मुम्बई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट फिल्म अभिनेता गोविन्दा की भांजी आरती सिंह ने अपनी आपबीती सुनाते हुए एक बड़ा खुलासा किया है जिसको सुनकर टेलीवीजन और फिल्म जगत के होश उड़ गये हैंं। दरअसल इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में छपाक मूवी का प्रमोशन किया गया। जिसको लेकर फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल घर के अन्दर आयीं थी। यहां पर सबने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया, इसी दौरान आरती ने अपने साथ हुई एक घिनौनी वारदात साझा की। जिसे सुनकर घर वालों की आंखो में भी आंशू आ गये।

Big Boss Govindas Niece Was Raped At The Age Of 13 :

दरअसल दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रियल ​स्टोरी पर आधारित है। यह कहानी दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है। 2005 में नदीम खान नाम के सर्वाइवर ने लक्ष्मी पर इसलिए एसिड अटैक किया था क्योंकि लक्ष्मी ने उसके शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। लक्ष्मी ने आज सभी एसिड अटैक पीड़िताओं की हिम्मत जुटाने का काम कर रही हैं। जब बिग बॉस के घर में वो आयीं तो उन्होने सबको मुंह दिखाई का टास्क दिया। इस टास्क में सबको अपने जीवन से जुड़ी एक आपबीती बतानी थी जिसमें उन्हे काफी दुख हुआ हो।

इस दौरान जहां विशाल और मधुरिमा ने बताया कि उनके साथ भी बचपन में शोषण किया गया था वहीं आरती सिंह सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा किया। आरती ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी। आरती ने बतायाकि बचपन में एक दिन वो अपने घर में अकेली थीं इसी दौरान नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी, तब उन्होंने बहुत मुश्किल से खुद को बचाया था। जब आरती यह आपबीती बता रही थी तो वह कांपने लगीं। इसी वजह से आरती को पैनिक अटैक आना भी शुरू हो गये थे। उनकी मां ने उन्हे काफी सम्भाला।

मुम्बई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट फिल्म अभिनेता गोविन्दा की भांजी आरती सिंह ने अपनी आपबीती सुनाते हुए एक बड़ा खुलासा किया है जिसको सुनकर टेलीवीजन और फिल्म जगत के होश उड़ गये हैंं। दरअसल इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में छपाक मूवी का प्रमोशन किया गया। जिसको लेकर फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल घर के अन्दर आयीं थी। यहां पर सबने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया, इसी दौरान आरती ने अपने साथ हुई एक घिनौनी वारदात साझा की। जिसे सुनकर घर वालों की आंखो में भी आंशू आ गये। दरअसल दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रियल ​स्टोरी पर आधारित है। यह कहानी दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है। 2005 में नदीम खान नाम के सर्वाइवर ने लक्ष्मी पर इसलिए एसिड अटैक किया था क्योंकि लक्ष्मी ने उसके शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। लक्ष्मी ने आज सभी एसिड अटैक पीड़िताओं की हिम्मत जुटाने का काम कर रही हैं। जब बिग बॉस के घर में वो आयीं तो उन्होने सबको मुंह दिखाई का टास्क दिया। इस टास्क में सबको अपने जीवन से जुड़ी एक आपबीती बतानी थी जिसमें उन्हे काफी दुख हुआ हो। इस दौरान जहां विशाल और मधुरिमा ने बताया कि उनके साथ भी बचपन में शोषण किया गया था वहीं आरती सिंह सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा किया। आरती ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी। आरती ने बतायाकि बचपन में एक दिन वो अपने घर में अकेली थीं इसी दौरान नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी, तब उन्होंने बहुत मुश्किल से खुद को बचाया था। जब आरती यह आपबीती बता रही थी तो वह कांपने लगीं। इसी वजह से आरती को पैनिक अटैक आना भी शुरू हो गये थे। उनकी मां ने उन्हे काफी सम्भाला।