1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Big Boss OTT: Shamita Shetty ने राकेश को Nomination से बचाने के लिए किया नया कांड, देखे VIDEO

Big Boss OTT: Shamita Shetty ने राकेश को Nomination से बचाने के लिए किया नया कांड, देखे VIDEO

बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) घर रोज नया कारनामा होता रहता है। दरअसल, बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा मसाला देखने को मिलता है जिसे देख आप भी आगे की स्टोरी देखने को आतुर रहतें हैं। शो में इस बार कनेक्शन थीम (connection theme) है और ऐसे में यह थीम कंटेस्टेंट्स (connection theme)  के गेम प्लान (game plan) पर काफी भारी पड़ती हुई नजर आ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) घर रोज नया कारनामा होता रहता है। दरअसल, बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा मसाला देखने को मिलता है जिसे देख आप भी आगे की स्टोरी देखने को आतुर रहतें हैं। शो में इस बार कनेक्शन थीम (Connection theme) है और ऐसे में यह थीम कंटेस्टेंट्स (connection theme)  के गेम प्लान (game plan) पर काफी भारी पड़ती हुई नजर आ रही है। आप शो में देख रहे होंगे हर गुजरते दिन के साथ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Rakesh Bapat) का कनेक्शन गहरा हो रहा है।

पढ़ें :- Big Boss OTT: बिग बॉस के घर में शुरू हुई मोहब्बतें, Shamita सारे आम Rakesh Bapat से KISS मांगती नजर आई
Jai Ho India App Panchang

शमिता-राकेश (Shamita-Rakesh) के कनेक्शन की इंटेंसिटी अब फैंस को भी साफ नजर आने लगी है। फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। बीते दिनो बिग बॉस (Big Boss OTT) के गहर में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश (Rakesh) की गज़ब केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ इस हफ्ते बिग बॉस के घर में बड़े की अलग अंदाज में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन हुए। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को उनके घर से आए लेटर दिए, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट (twist) नजर आया।

ऐसे में शमिता और राकेश के कनेक्शन को जब बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया तो उनसे पूछा गया कि कौन सेव होना चाहता है और कौन नॉमिनेट। इस दौरान राकेश को सेव करने के लिए शमिता ने अपनी फैमिली से आया लेटर बिना पढ़े ही फाड़ दिया और अपने कनेक्शन को सेव करके खुद नॉमिनेट हो गईं।

यह सब होने के बाद राकेश और शमिता दोनों ही इमोशनल नजर आए और दोनों ने रोते हुए एक दूसरे को गले लगा लिया। इस दौरान राकेश ने शमिता से कहा कि ‘उन्हें अपनी फैमिली का लेटर फाड़ने से पहले बात कर लेनी चाहिए थी।’ हालांकि यह सुनकर शमिता ने कहा, ‘वो गिल्टी फील न करें। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।’ यह देखकर यह बात साफ हो गई है कि शमिता और राकेश के बीच का कनेक्शन गहरा हो चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...