1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. बिग बॉस के घर सिर्फ एक हफ्ते ही टिकने वाली हैं राधे मां, ऐसे खुली पूरी पोल

बिग बॉस के घर सिर्फ एक हफ्ते ही टिकने वाली हैं राधे मां, ऐसे खुली पूरी पोल

Big Bosss House Is Going To Last Only One Week Radhe Maa

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी का सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी वाला शो बिग बॉस है, जबसे बिग बॉस 14 का आगाज हुआ है हर कोई इसके लिए उत्साहित है। दरअसल, गुरुवार को शो से जुड़ी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तस्वीरों में बिग बॉस घर की झलक भी मिल गई और सलमान का भी अलग ही स्वैग दिखाई दे गया। लेकिन लाइमलाइट बटोर रही हैं राधे मां।

पढ़ें :- सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा, इस फिल्म को लेकर कही ये बात

राधे मां इस बार बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आने वाली हैं। उनका इस शो का हिस्सा बनना ही सभी को हैरान कर रहा है। लेकिन ये खबर अब पक्की है कि वे बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेंगी।

आपको बता दें, हर कोई देखना चाहता है कि विवादों में घिरी राधे मां दर्शकों का शो में कैसे मनोरंजन करेंगी। लेकिन लेटेस्ट खबरों के मुताबिक राधे मां देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा तो बन रही हैं, लेकिन सिर्फ एक हफ्ते के लिए।

एक ही हफ्ते मे ले लेंगी शो से विदा 

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक राधे मां बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट जरूर आ रही हैं, लेकिन एक ही हफ्ते के बाद वे घर से विदा ले लेंगी। अगर ऐसा होता है तो ये उन तमाम दर्शकों को उदास कर देगा जो उन्हें इस घर में लंबे समय तक देखना चाहते थे।

पढ़ें :- BIG BOSS 14: राखी सावंत ने रो रो कर किया प्यार का इजहार, कहा-ये प्यार मै जाने नहीं दे सकती

वैसे राधे मां क्यों सिर्फ एक हफ्ते तक रहेंगी, ये साफ नहीं हुआ है। ऐसे में अभी इन्हें सिर्फ अटकलें ही माना जा रहा है। चैनल की तरफ से इन अटकलों को ना गलत बताया गया है और ना ही सही।

अब इन अटकलों में कितना दम है ये तो समय बताएगा, लेकिन राधे मां की वजह से मेकर्स की सिरदर्दी जरूर बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि राधे मां घर में अपना त्रिशूल साथ ले जाना चाहती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...