1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. BIG BREAKING: Armaan Kohli की NCB को मिली 1 दिन की Custody, घर में मिला ड्रग्स हुई गिरफ्तारी

BIG BREAKING: Armaan Kohli की NCB को मिली 1 दिन की Custody, घर में मिला ड्रग्स हुई गिरफ्तारी

ड्रग्स केस में एजाज खान (Ejaz khan) के अरेस्ट होने के बाद बाद बीते दिन एनसीबी ने गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को अरेस्ट किया, और इस सिलेसिले में उनसे पूछताछ जारी है। इसके बाद अब एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के यहां स्थित घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Armaan Kohli Arrest: ड्रग्स केस में एजाज खान (Ejaz khan) के अरेस्ट होने के बाद बाद बीते दिन एनसीबी ने गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को अरेस्ट किया, और इस सिलेसिले में उनसे पूछताछ जारी है। इसके बाद अब एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के यहां स्थित घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- Armaan Kohli Drugs Case: कोर्ट ने बढ़ाई अरमान मालिक की मुसीबतें, 1 सिंतबर तक खानी पड़ेगी जेल की हवा
Jai Ho India App Panchang

पढ़ें :- Drugs Case: Armaan Kohli के घर हुई छापेमारी, NCB के हाथ लगा प्रतिबंधित Drugs

आपको बता दें, मुंबई की एक अदालत ने एक्ट्रेस अरमान कोहली (Armaan Kohli) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक दिन की कस्टडी में भेज दिया है। उनके अलावा ड्रग पेडलर राजू सिंह (Drug peddler Raju Singh) को भी अदालत ने एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी (Custody of NCB) में भेजा है।  घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद होने के बाद पहले उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स बरामदगी को लेकर गिरफ्तार कर लिया था। आज कोर्ट ने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...