1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Big Breaking: बिपाशा बसु ने दिया नन्ही परी को जन्म, 6 साल बाद किया पहले बच्चे का स्वागत

Big Breaking: बिपाशा बसु ने दिया नन्ही परी को जन्म, 6 साल बाद किया पहले बच्चे का स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता-पिता बन गए हैं। दोनों काफी समय से चर्चाओं में हैं और दोनों के चर्चा में होने की वजह ही उनकी पहली प्रेग्नेंसी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bipasha Basu gives birth to baby girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता-पिता बन गए हैं। दोनों काफी समय से चर्चाओं में हैं और दोनों के चर्चा में होने की वजह ही उनकी पहली प्रेग्नेंसी थी।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

हालांकि अब बिपाशा मां बन गई है।  इस कपल ने अपने पहली बच्चा का स्वागत किया है। आपको बता दें कि बिपाशा बसु (Bipasa Basu) ने नन्ही सी बेटी को जन्म (birth of a little girl) दिया है।

अब बेटी के जन्म से ये स्टार कपल बेहद खुश है। मिली खबर के अनुसार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल शनिवार को एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।

बिपाशा के मां बनने के बाद उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं। अगर शादी के बारे में बात करें तो बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी और काफी समय से यह कपल अपने बच्चे के लिए कहीं ज्यादा एक्साइटेड थे। दूसरी तरफ इस कपल के फैंस भी खूब उत्साहित थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...