1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Big Breaking: पूर्व क्रिकेटर पहुंचा आईसीयू में,अस्पताल ने दी स्वास्थ्य को लेकर ताजा जानकारी

Big Breaking: पूर्व क्रिकेटर पहुंचा आईसीयू में,अस्पताल ने दी स्वास्थ्य को लेकर ताजा जानकारी

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस क्रेन्स हार्ट सर्जरी से गुजरने के बाद सिडनी के एक अस्पताल में गहन इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में हैं। पिछले हफ्ते कैनबरा में उन्हें गंभीर चिकित्सा आपात स्थिति ओरटिक डिसेक्सन का सामना करना पड़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Big Breaking: न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस क्रेन्स हार्ट सर्जरी से गुजरने के बाद सिडनी(Sydny) के एक अस्पताल में गहन इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में हैं। पिछले हफ्ते कैनबरा में उन्हें गंभीर चिकित्सा आपात स्थिति ओरटिक डिसेक्सन का सामना करना पड़ा। ओरटिक डिसेक्सन एक गंभीर स्थिति है, जिसमें शरीर की मुख्य धमनी की भीतरी परत को नुकसान पहुंचता है। अब सिडनी के सेंट विंसेंट अस्पताल(sent Vicent Hospital) ने उनकी हालत को लेकर जानकारी दी है।

पढ़ें :- इस उम्र में भी उसी जोश में गेंदबाजी कर रहा है ये पूर्व महान तेज गेंदबाज Viral Video...

अस्पताल ने कहा है कि क्रेन्स को मंगलवार को यहां भर्ती कराया गया था। वह आइसीयू में ‘गंभीर लेकिन स्थिर स्थिति’ में हैं। उनकी पत्नी मेलानी क्रेन्स(melani krens) ने बुधवार को एक बयान में कहा कि पूर्व क्रिकेटर की पिछले सप्ताह के अंत मेें कैनबरा में सर्जरी हुई थी, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें दूसरे ऑपरेशन के लिए सेंट विंसेंट लाना पड़ा। उन्होंने क्रिस के लिए दुआ(dua) करने वाले लोगों को धन्यवाद भी कहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...