1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nawab Malik arrested: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार, ईडी ने की कार्रवाई

Nawab Malik arrested: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार, ईडी ने की कार्रवाई

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अब उन्हें ईडी मेडिकल कराने के लिए ले जा रही है। बता दें कि, आज सुबह से ही ईडी की टीम ने नवाब मलिक के घर पर छापेमारी की थी। ईडी की टीम सुबह करीब सात बजे एनसीपी नेता के घर पहुंची और आठ बजे उन्हें अपने साथ ले गई थी। वहीं, अब पूछताछ के बाद नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nawab Malik arrested:  महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अब उन्हें ईडी मेडिकल कराने के लिए ले जा रही है। बता दें कि, आज सुबह से ही ईडी की टीम ने नवाब मलिक के घर पर छापेमारी की थी। ईडी की टीम सुबह करीब सात बजे एनसीपी नेता के घर पहुंची और आठ बजे उन्हें अपने साथ ले गई थी। वहीं, अब पूछताछ के बाद नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- कोर्ट की Nawab Malik पर सख्त टिप्पणी, कहा-अंडरवर्ल्ड और डी कंपनी के साथ मिलकर प्रॉपर्टी हड़पने की रची साजिश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ईडी की ये कार्रवाई अंडरवर्ल्ड से जुड़ी एक संपत्ति मामले में हुई है। पिछले हफ्ते ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी की थी। इसके अलावा एजेंसी ने दाऊद के भतीजे और पारकर के बेटे अलीशाह पारकर और छोटा शकील के गुर्गे सलीम कुरैशी उर्फ सलीम फ्रूट्स से भी पूछताछ की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...