1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Big Breaking News- योगी कैबिनेट से दो और मंत्री जल्द दे सकते हैं इस्तीफा, सपा में हो सकते हैं शामिल

Big Breaking News- योगी कैबिनेट से दो और मंत्री जल्द दे सकते हैं इस्तीफा, सपा में हो सकते हैं शामिल

उत्तर प्रदेश के श्रम, सेवायोजन और समन्वय विभाग मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। इनके अलावा मंत्री धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान के भी इस्तीफे की अटकलें तेज हैं। ये दोनों मंत्री उनके खेमे के माने जाते हैं। तीनों योगी सरकार में मंत्री हैं, लेकिन तीनों बसपा सरकार में भी मंत्री रहे हैं। ऐसे में इन तीनों के भाजपा छोड़ने की चर्चा है। बता दें कि शाहजहांपुर के तिलहर से विधायक रोशन लाल, स्वामी प्रसाद मौर्य का इस्तीफा लेकर राजभवन पहुंचे गए हैं। भाजपा विधायक रोशन लाल भी सपा में जायेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के श्रम, सेवायोजन और समन्वय विभाग मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। इनके अलावा मंत्री धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान के भी इस्तीफे की अटकलें तेज हैं। ये दोनों मंत्री उनके खेमे के माने जाते हैं। तीनों योगी सरकार में मंत्री हैं, लेकिन तीनों बसपा सरकार में भी मंत्री रहे हैं। ऐसे में इन तीनों के भाजपा छोड़ने की चर्चा है। बता दें कि शाहजहांपुर के तिलहर से विधायक रोशन लाल, स्वामी प्रसाद मौर्य का इस्तीफा लेकर राजभवन पहुंचे गए हैं। भाजपा विधायक रोशन लाल भी सपा में जायेंगे।

पढ़ें :- UP Election 2022 : राहुल का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोले- प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी का खोखला शब्द नहीं, हम दिलाएंगे आपको रोजगार

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद बड़ा बयान देते हुए कहा कि आगे की धार और आगे की वार देखते रहिए। जल्द 10 से 12 और विधायक इस्तीफ़ा देंगे। उन्होंने कहा कि मैं एक से दो दिन में पूरी स्थिति से मीडिया को रूबरू कराउंगा की मुझे क्या करना है?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...