1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BIG BREAKING: आईपीएल में अफगानिस्तान के क्रिकेटरों के खेलने पर, उनकी फ्रेंचाइजी का बड़ा बयान आया सामने

BIG BREAKING: आईपीएल में अफगानिस्तान के क्रिकेटरों के खेलने पर, उनकी फ्रेंचाइजी का बड़ा बयान आया सामने

अफगानिस्तान में मौजूदा हालातों को देखते हुए यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या राशिद खान और मोहम्मद नबी 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में हिस्सा ले पाएंगे?

By प्रिन्स राज 
Updated Date

BIG BREAKING: अफगानिस्तान में मौजूदा हालातों को देखते हुए यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या राशिद खान और मोहम्मद नबी 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज में हिस्सा ले पाएंगे? अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो चुका है, ऐसे में अफगानी खिलाड़ियों पर भी इसका असर पड़ सकता है।

पढ़ें :- बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद भी रोहित ने खेली तूफानी पारी, रितिका और सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर जीता दिल

इस पर उनकी टीम एसआरएच के सीईओ के शनमुगम ने कहा, ‘हमने इस बारे में अभी बात नहीं की है कि मौजूदा हालात कैसे हैं, लेकिन दोनों टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध हैं। हम यूएई के लिए 31 अगस्त को रवाना होंगे।’ राशिद और नबी दोनों ही फिलहाल युनाइडेट किंगडम (UK) में हैं और द हंड्रेड लीग का हिस्सा हैं। हाल ही में राशिद खान अफगानिस्तान में अपने परिवार को लेकर काफी चिंतित दिखें क्योंकि वह अपने परिवार को देश(Country) से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...