1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Big Breaking: पाकिस्तान की बड़ी साजिश हुई नाकाम, भारतीय तटरक्षकों ने 10 लोगों को दबोचा

Big Breaking: पाकिस्तान की बड़ी साजिश हुई नाकाम, भारतीय तटरक्षकों ने 10 लोगों को दबोचा

Big Breaking: पाकिस्तान  (Pakistan) की बड़ी साजिश नाकाम हो गई है। भारतीय तटरक्षकों ने पाकिस्तानी साजिश को बेनकाब कर दिया है। तटरक्षक जहाज 'अंकित' ने अरब सागर में ऑपरेशन के दौरान पाकिस्तानी नाव 'यासीन' को पकड़ा है। इसमें चालक समेत 10 लोग सवार थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये भारतीय जलक्षेत्र में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Breaking: पाकिस्तान  (Pakistan) की बड़ी साजिश नाकाम हो गई है। भारतीय तटरक्षकों ने पाकिस्तानी साजिश को बेनकाब कर दिया है। तटरक्षक जहाज ‘अंकित’ ने अरब सागर में ऑपरेशन के दौरान पाकिस्तानी नाव ‘यासीन’ को पकड़ा है। इसमें चालक समेत 10 लोग सवार थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये भारतीय जलक्षेत्र में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे।

पढ़ें :- आम आदमी पार्टी अब पाकिस्तान में इमरान सरकार को देगी चुनौती,रिटायर्ड मेजर जनरल ने किया ऐलान

इसी बीच उन्हें भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) के अधिकारियों ने दबोच लिया। वहीं, अब उन्हें पूछताछ के लिए पोरबंदर लाया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में पाकिस्तान की बड़ी साजिश बेनकाब हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऑपरेशन के दौरन भारतीय तटरक्षकों को देख पाकिस्तानी भागने की कोशिश किए लेकिन तटरक्षकों ने कार्रवाई करते हुए उन्हें दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी नाव में 600 लीटर ईंधन और दो टन मछली अभी बरामद हुई है। वहीं, अब पूछताछ के दौरान इनके मंसूबे साफ होंगे। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी भारतीय क्षेत्र में दाखिल हो गए थे। इसके बाद इन पर तटरक्षकों ने कार्रवाई की है। वहीं, अब पूछताछ में इनके असली मंसूबों का पता लग सकता है।

 

पढ़ें :- पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की लगाई गुहार, वीडियो हो रहा वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...