1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BIG BREAKING: सुनील नारायण ऐसा करने वाले दुनिया के केवल तीसरे गेंदबाज बने, जानें क्या कर दिया

BIG BREAKING: सुनील नारायण ऐसा करने वाले दुनिया के केवल तीसरे गेंदबाज बने, जानें क्या कर दिया

वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिनर सुनील नारायण इन दिनों ब्रिटेन में जारी द हंड्रेड मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। नारायण ओवल इन​वेंसिबल की ओर से खेल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

BIG BREAKING: वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिनर सुनील नारायण इन दिनों ब्रिटेन में जारी द हंड्रेड(HUNDRED) मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। नारायण ओवल इन​वेंसिबल की ओर से खेल रहे हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट से दूर चल रहे नारायण ने इस बीच, टी20 क्रिकेट में एक और नया मुकाम अपने नाम कर लिया है। दिग्गज स्पिनर(SPINAR) ऐसा करने वाले दुनिया के केवल तीसरे ही गेंदबाज हैं।

पढ़ें :- Breaking: मशहूर फुटबॉल क्लब की आईपीएल में एंट्री की चर्चा जोरो पर, नई टीम खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

33 साल के नारायण वेस्टइंडीज के लिए 51 टी20 इंटरनेशनल मैचों(INTERNATIONAL MATCH) में अब तक अपने मैच से एक विकेट ज्यादा लिए हैं। हालांकि वो टी20 क्रिकेट में इंटरनेशनल से ज्यादा लीग मैचों में खेलते रहे हैं। नारायण टी20 क्रिकेट में अब तक 400 ​विकेट हासिल कर चुके हैं और ऐसा करने वाले वह दुनिया के केवल तीसरे गेंदबाज हैं। उन्होंने ये 400 विकेट 20.88 की औसत से चटकाए हैं। इस लिस्ट में उनके नेशनल टीम साथी ब्रावो 532 विकेट के साथ टॉप पर हैं। ब्रावो (BROVO)ने ये विकेट 24.42 की औसत से निकाले हैं। उनके अलावा साउथ अफ्रीका के इमरान ताहिर(IMRAN TAHIR) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...