1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tarsem Singh Saini passed away: नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम ने दुनिया को कहा अलविदा, बीमारी के चलते हुआ निधन

Tarsem Singh Saini passed away: नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम ने दुनिया को कहा अलविदा, बीमारी के चलते हुआ निधन

पॉप सेंसेशन ताज़ उर्फ ​​तरसेम सिंह सैनी (Tarsem Singh Saini) का 29 अप्रैल को हर्निया से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, स्टीरियो नेशन सदस्य हर्निया बीमारी से दो साल से पीड़ित थे और दो साल पहले उनकी सर्जरी होनी थी ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tarsem Singh Saini passed away: पॉप सेंसेशन ताज़ उर्फ ​​तरसेम सिंह सैनी (Tarsem Singh Saini) का 29 अप्रैल को हर्निया से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, स्टीरियो नेशन सदस्य हर्निया बीमारी से दो साल से पीड़ित थे और दो साल पहले उनकी सर्जरी होनी थी ।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

हालांकि, महामारी की शुरुआत में उनकी सर्जरी में देरी हुई और उनकी हालत बिगड़ गई। ब्रिटिश-भारतीय गायक कोमा में चले गए थे। मार्च में उनकी टीम ने एक बयान साझा किया था और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया था कि वह अब कोमा में नहीं हैं और उनके स्वास्थ्य में हर दिन सुधार हो रहा है।

मार्च में ही कोमा से उभरे थे तेज

रिपोर्ट्स की माने तो उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से ताज कोमा में जा चुके थे। इसी वर्ष मार्च की शुरुआत में वह कोमा से वापस आए थे और सेहत में सुधार भी देखने के लिए मिलता था। उनके परिवार ने उस वक़्त एक बयान भी जारी किया था और सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया था।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...