1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay Kumar की इस फिल्म रिलीज को लेकर बड़ा बदलाव, 3D में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Akshay Kumar की इस फिल्म रिलीज को लेकर बड़ा बदलाव, 3D में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अक्षय कुमार के फैं इनकी कई फिल्मों के लिए इंतजार कर रहे हैं। वहीं अक्की के फैंस के लिए एक हॅप्पी न्यूज़ हैं।  दरअसल खिलाड़ी कुमार की फिल्म बेल बॉटम फिल्म की रिलीज को लेकर जल्द घोषणा होने की संभावना है। इन सबके बीच अब 'बेल बॉटम' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: विश्व व्यापी महामारी कोरोना ने पूरे देश में तबाही मचा राखी है। इसका असर पूरे देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ा। लेकिन अगर बात की जाये फिल्म इंडस्ट्री की तो सबसे ज्यादा असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है कई फिल्मे अनिश्चित काल के लिए ताल दी गई तो कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतार दी गई।

पढ़ें :- Akshay Kumar के करीबी का निधन, एक्टर को लगा गहरा सदमा कहा- वे छोड़कर चले...

आपको बता दें, बॉलीवुड अक्षय कुमार के फैं इनकी कई फिल्मों के लिए इंतजार कर रहे हैं। वहीं अक्की के फैंस के लिए एक हॅप्पी न्यूज़ हैं। दरअसल खिलाड़ी कुमार की फिल्म बेल बॉटम फिल्म की रिलीज को लेकर जल्द घोषणा होने की संभावना है। इन सबके बीच अब ‘बेल बॉटम’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यह फिल्म 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार ‘बेल बॉटम’के मेकर्स ने इस फिल्म को जल्द 3डी वर्जन में रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं। मेकर्स के करीबी सूत्रों ने बताया है कि सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शकों को बुलाने के लिए फिल्म को 3डी वर्जन में रिलीज किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...