यूपी: निकाय चुनाव के बाद अब होंगे तबादले, IAS-IPS अफसरों की सूची तैयार

ips-ias-transfer-up

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव खत्म होने के बाद अब जल्द ही तबादलों की सूची जारी हो सकती है। खबर है कि शासन ने आईएएस और आईपीएस अफसरों की सूची भी तैयार कर ली है। वहीं पुलिस महकमे में भी बड़े पैमाने पर फेरबदल की तैयारी है।

Big Changes In Up Police Department After Nikay Chunav :

बताया जा रहा है कि कई जिलों के पुलिस कप्तानों के कामकाज से असंतुष्ट होकर अब विभाग उनके खिलाफ ऐक्शन लेने वाला है। यह ऐक्शन उन जिलों के कप्तानों पर होंगे जहां बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है।

सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ महीनों से पुलिस महकमें में कई जिलों के कप्तानों के खराब व्यवहार और क्राइम कंट्रोल में नाकाम होने को लेकर शिकायतें मिल रही हैं। इन शिकायतों के आधार पर पुलिस अफसरों के काम की समीक्षा हो रही है। जिन जिलों में तमाम निर्देशों और कवायद के बाद भी अपराध नहीं रुक रहे हैं। वहां के अफसर सरकार के निशाने पर हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव खत्म होने के बाद अब जल्द ही तबादलों की सूची जारी हो सकती है। खबर है कि शासन ने आईएएस और आईपीएस अफसरों की सूची भी तैयार कर ली है। वहीं पुलिस महकमे में भी बड़े पैमाने पर फेरबदल की तैयारी है।बताया जा रहा है कि कई जिलों के पुलिस कप्तानों के कामकाज से असंतुष्ट होकर अब विभाग उनके खिलाफ ऐक्शन लेने वाला है। यह ऐक्शन उन जिलों के कप्तानों पर होंगे जहां बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है।सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ महीनों से पुलिस महकमें में कई जिलों के कप्तानों के खराब व्यवहार और क्राइम कंट्रोल में नाकाम होने को लेकर शिकायतें मिल रही हैं। इन शिकायतों के आधार पर पुलिस अफसरों के काम की समीक्षा हो रही है। जिन जिलों में तमाम निर्देशों और कवायद के बाद भी अपराध नहीं रुक रहे हैं। वहां के अफसर सरकार के निशाने पर हैं।